सनी लियोन ने खरीदी लग्जरी Maserati Ghibli कार, फोटो शेयर कर बोलीं- जब भी मैं यह कार...

Maserati Ghibli की बात करें तो ये एक इटैलियन स्पोर्ट्स और लग्जरी कार है. कार की रेंज के मामले में ये Maserati Quattroporte से नीचे आती है. Quattroporte के मुकाबले Ghibli छोटी है लेकिन इसकी डिजाइन बेहद खूबसूरत हैं.

सनी लियोन ने खरीदी लग्जरी Maserati Ghibli कार,  फोटो शेयर कर बोलीं- जब भी मैं यह कार...

सनी लियोन (Sunny Leone) ने खरीदी लग्जरी Maserati Ghibli कार

खास बातें

  • सनी लियोनी ने खरीदी नई कार
  • सनी लियोनी लिमिटेड एडिशन Ghibli कार लॉस एंजलिस के घर पर है
  • उन्हें इन कारों से इतना प्यार है कि अलग कलर और वर्जन खरीदा हुआ है
नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) कार की शौकीन हैं और उन्होंने हाल ही में इटालियन Maserati Ghibli कार खरीदी हैं, सनी लियोन को इस ब्रैंड की कार कितना पसंद है इस बात का अंदाज आप इससे लगा सकते हैं कि उनके गैराज में Maserati  क्वाट्रोपोर्टे हैं और 2017 की फेमस Maserati Ghibli नर्सिमा भी है. नई घिबली को अमेरिका के लॉस एंजेलिस में स्टार और उसके परिवार को दिया गया है. सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी देते हुए कार के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट कलर की Maserati Ghibli के साथ नजर आ रहीं  हैं. 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी लियोन ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मुझे इस कार को चलाकर बहुत खुशी मिलती है. यह कार मैंने खरीदी है. आपको बता दें कि सनी की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. फोटो पर अब तक 1 लाख 85 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही साथ हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Maserati Ghibli की बात करें तो ये एक इटैलियन स्पोर्ट्स और लग्जरी कार है. कार की रेंज के मामले में ये Maserati Quattroporte से नीचे आती है. Quattroporte के मुकाबले Ghibli छोटी है लेकिन इसकी डिजाइन बेहद खूबसूरत हैं. साथ ही साथ व्हाइट कलर Maserati Ghibli में V6 इंजन है जबकि Quattroporte में V8 मोटर है. Ghibli का इंटीरियर बेहद खूबसूरत है और इसमें चार सीट हैं. लेकिन सबसे ज्यादा खास चीज यह है कि इस कार के चारों सीट पर दरवाजे लगे हुए है. भारत में Maserati Ghibli की कीमत 1 करोड़ 31 लाख से शुरु होती है वहीं अमेरिका में 80,000 यूएस डॉलर यानी लगभग 59 लाख रुपये हैं. आपको बता दें कि इसी ब्रैंड के अलग- अलग वेरिएंट सनी लियोन के पास है.