सनी लियोन को Saroj Khan ने इस खास डांस के सिखाए थे गुर, एक्ट्रेस बोलीं- वह छोटी सी मुलाकात...

सरोज खान (Saroj Khan) के साथ सनी लियोन ने भी काम किया है और उस मुलाकात को सनी लियोन (Sunny Leone) ने याद भी किया है.

सनी लियोन को Saroj Khan ने इस खास डांस के सिखाए थे गुर, एक्ट्रेस बोलीं- वह छोटी सी मुलाकात...

सनी लियोन (Sunny Leone) ने सरोज खान (Saroj Khan) के निधन पर जताया शोक

खास बातें

  • सरोज खान का हुआ निधन
  • 71 वर्ष की थीं कोरियोग्राफर
  • सनी लियोन ने यूं किया याद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बहुत ही ऐसी हीरोइनें होंगी जिन्होंने सरोज खान के साथ काम नहीं किया होगा. नहीं तो माधुरी दीक्षित से लेकर ऐश्वर्या राय तक सभी दिग्गज हीरोइनों ने उनके साथ सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं. सरोज खान के साथ सनी लियोन ने भी काम किया है और उस मुलाकात को सनी लियोन (Sunny Leone) ने याद भी किया है. सनी लियोन ने कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) से डांस के खास गुर सीखे थे. बता दें कि सरोज खान का 3 जुलाई को रात 1 बजकर 52 मिनट पर कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है. इसके बाद से ही लगातार बॉलीवुड से शोक संदेश आ रहे हैं.

कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) को श्रद्धांजलि देते हुए सनी लियोन (Sunny Leone) ने लिखा है, 'मेरे बहुत ही धैर्यवान गुरु के साथ छोटी सी मुलाकात, जिन्होंने मुझे भारतीय लोक नृत्य की कुछ मूल बातें सिखाईं. बेशक हमारी मुलाकात छोटी थी, लेकिन मैं हमेशा इस वीडियो को बार-बार देखती हूं, और उनसे सीखने की कोशिश करती हूं. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. मेरा दिल परिवार, करीबी दोस्तों और उन सबके लिए रो रहा है जिसने इतने खूबसूरत इंसान को खोया है.' इस तरह सनी लियोन ने सरोज खान के साथ अपनी छोटी-सी मुलाकात को याद किया है.

सरोज खान (Saroj Khan) ने बॉलीवुड में लगभग 2,000 से ज्यादा सॉन्ग को कोरियोग्राफ किया था, और उनके डांस स्टेप्स खूब पॉपुलर होते थे. माधुरी दीक्षित, करीना कपूर, ऐश्वर्या राय जैसी कई एक्ट्रेसेस को कोरियोग्राफी सिखाई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com