सनी लियोन कोरोना के डर से बच्चों को लेकर पहुंचीं अमेरिका, बोलीं- हमें लगा कि वह वहां पर सुरक्षित...

सनी लियोन (Sunny Leone Video) ने अपने बच्चों के साथ एक फोटो फैन्स के साथ साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ यूएस चली गई हैं.

सनी लियोन कोरोना के डर से बच्चों को लेकर पहुंचीं अमेरिका, बोलीं- हमें लगा कि वह वहां पर सुरक्षित...

सनी लियोन (Sunny Leone) की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है

खास बातें

  • सनी लियोन ने शेयर की फोटो
  • बताया- कोरोना के डर से चली आईं यूएस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है पोस्ट
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा जहां पूरी दुनिया पर मंडरा रहा है, वहीं, एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) अपने बच्चों और पति के साथ यूएस में अपने घर पहुंच गई हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी. दरअसल, सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने बच्चों के साथ एक फोटो फैन्स के साथ साझा की. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "सभी मम्मियों को 'मदर्स डे (Mother's Day)' की शुभकामनाएं. जिंदगी में जब आपके बच्चे होते हैं तो आप अपनी प्राथमिकताओं को छोड़कर उनकी तरफ ध्यान देते हैं."

सनी लियोन (Sunny Leone) ने आगे लिखा, "मुझे और डेनियल दोनों को हमारे बच्चों को ले जाने का अवसर मिला, जहां हमें लगा कि वह इस खतरनाक और अदृश्य कोरोनावायरस (Coronavirus) से सुरक्षित रहेंगे...मुझे पता है कि मेरी मां मुझसे यही करवाना चाहती थी, हैप्पी मदर्स डे." सनी लियोन के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें, देश में कोरोना वायरस (Covid 19) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अब कोरोना से संक्रमित लोगों को आंकड़ा बढ़कर 67,152 हो गया है. वहीं, बता दें, सनी लियोन (Sunny Leone) ने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' (Kokokola), 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में जलवे बिखेरती दिखाई देंगी. बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com