Sunny Leone स्पेशल बच्चों के लिए डे आउट का आयोजन करेंगी

अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) स्पेशल बच्चों के लिए एक खास डे आउट आयोजित करने वाली हैं. सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने हाल ही में जुहू में अपना एक स्कूल 'किड्ज सोशल हाउस' खोला है.

Sunny Leone स्पेशल बच्चों के लिए डे आउट का आयोजन करेंगी

सनी लियोनी (Sunny Leone)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) स्पेशल बच्चों के लिए एक खास डे आउट आयोजित करने वाली हैं. सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने हाल ही में जुहू में अपना एक स्कूल 'किड्ज सोशल हाउस' खोला है. इस स्कूल में हर उम्र के बच्चों के लिए आर्ट सेंटर होने के साथ ही खेलकूद की सुविधा भी है.

सारा अली खान ने शेयर की गोवा की तस्वीरें, नए अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Photos

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कहा, "स्पेशल बच्चों के लिए डे आउट का आयोजन करने का आइडिया मेरे दोस्त का है. वहां आर्ट, क्राफ्ट, डांस, चित्रकला और कई अन्य मजेदार गतिविधियां होंगी, जो हम उनके साथ करने की योजना बना रहे हैं. मैं उन बच्चों को जीवनभर के लिए एक अच्छी याद देने की और कुछ ऐसा करने की कोशिश कर रही हूं, जो उन्हें लंबे समय तक याद रहे."

गुरु रंधावा को देखते ही लड़की ने दिखाया एटीट्यूड, तभी हुआ ऐसा...देखें वायरल Video

सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने स्कूल में विशेष बच्चों के लिए चलने वाले स्कूल बेबीज केसल के साथ मिलकर स्पेशल बच्चों के लिए डे आउट का आयोजन करेंगी. बेबी केसल के निदेशक डॉ. हरीश बडीगर और बेबी केसल की संस्थापक डॉ. प्रियंका भोइर के बयान के अनुसार, "हम वहां अपने 10-15 बच्चों को ले जाएंगे. वहां आर्ट, क्राफ्ट, जुंबा और कई सारी मजेदार एक्टिविटी की तैयारी की गई हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...