बाहुबली और रजनीकांत को सनी लियोन ने दे दी है चुनौती, ऐसे मचाएंगी साउथ में सनसनी

बॉलीवुड में हाथ आजमाने के बाद सनी लियोन अब साउथ का रुख कर रही हैं और इसके लिए जबरदस्त ढंग से मेहनत करनी भी शुरू कर दी है.

बाहुबली और रजनीकांत को सनी लियोन ने दे दी है चुनौती, ऐसे मचाएंगी साउथ में सनसनी

तेलुगु सिनेमा में कदम रख रही हैं सनी लियोन

खास बातें

  • 'तेरा इंतजार' हो गई है फ्लॉप
  • साउथ की ओर किया है रुख
  • नए अंदाज में दिखेंगी सनी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में हाथ आजमाने के बाद सनी लियोन अब साउथ का रुख कर रही हैं. लेकिन दिलचस्प बात यह कि वह साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ और और रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘2.0’ को भी चुनौती देती नजर आ सकती हैं. अभी तक फिल्मों में बेबी डॉल या बार्बी गर्ल जैसे किरदार निभाने वाली सनी लियोन थोड़ी रफ-टफ नजर आएंगी. अपने इस कैरेक्टर के लिए वे ढेर सारी मशक्कत भी कर रही हैं, और जी-जान से खुद को कैरेक्टर में ढालने की कोशिश कर रही हैं. वैसे भी सनी का मानना है कि साउथ में उनका जबरदस्त फैन बेस है.

Video: बॉलीवुड में शुरू-शुरू में थोड़ी परेशानी हुई : सनी लियोन

Video: बॉलीवुड छोड़कर जा रही हैं सनी लियोन, बता रही हैं ये वजह

एक्शन से भरपूर इस फिल्म में सनी योद्धा के किरदार में दिखेंगी. दिलचस्प यह है कि फिल्म का 70 मिनट का हिस्सा स्पेशल इफेक्ट्स से भरपूर होगा. इन स्पेशल इफेक्ट्स को बाहुबली और 2.0 में स्पेशल इफेक्ट्स देने वाली कंपनी को ही काम पर लगाया गया है. फिल्म के हीरो का नाम अभी तय किया जाना है. लेकिन यह बात सबको ही पता है कि सनी लियोन की साउथ में लोकप्रियता भी चरम पर है. कुछ दिन पहले जब वे केरल गई थीं तो वहां पर उन्हें देखने वालों पर लाठियां चलाने तक की नौबत आ गई थी.

Video: बिग बॉस के बाद लोगों की नजर में बदली मेरी इमेज : सनी लियोन

Tera Interzaar Movie Review: महंगा पड़ेगा सनी लियोन का ये इंतजार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी कहती हैं, “साउथ इंडिया से मेरा खास लगाव है और मुझे तेलुगु फिल्म फिल्म मिलने की बेहद खुशी है. आंध्र प्रदेश, केरल और तमिलनाडु में मेरे ढेरों फैन्स हैं.” सनी के लिए साउथ जाना अच्छा है क्योंकि बॉलीवुड में उनका कोई प्रोजेक्ट उस तरह से क्लिक नहीं कर पा रहा है. सनी लियोन की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ भी बॉक्स ऑफिस पर पस्त ही रही है.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...