हैरेसमेंट पर खुलकर बोलीं Sunny Leone, 'अगर शोषण करने के लिए पावरफुल पद का प्रयोग किया जा रहा है, तो...'

बॉलीवुड एक्टर सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कहा कि वह समझती हैं कि कार्यस्थल पर उत्पीड़न बेहद मुश्किल होता है, लेकिन उसके बारे में चुप नहीं रहना चाहिए बल्कि इसे उजागर करना चाहिए.

हैरेसमेंट पर खुलकर बोलीं Sunny Leone, 'अगर शोषण करने के लिए पावरफुल पद का प्रयोग किया जा रहा है, तो...'

सनी लियोनी (Sunny Leone)

खास बातें

  • हैरेसमेंट पर खुलकर बोलीं सनी लियोन
  • 'कार्यस्थल उत्पीड़न के बारे में चुप ना रहें'
  • सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कहा कि वह समझती हैं कि कार्यस्थल पर उत्पीड़न बेहद मुश्किल होता है, लेकिन उसके बारे में चुप नहीं रहना चाहिए बल्कि इसे उजागर करना चाहिए. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कहा, "कार्यस्थल पर उत्पीड़न के विषय में बात करना मुश्किल है लेकिन आपको चुप नहीं रहना चाहिए. आप अपने लिए एक सहायक बॉस की तलाश करें."

Dabangg 3 Box Office Collection Day 1: सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

वीडियो इस बात पर प्रकाश डालता है कि अगर किसी का शोषण करने के लिए पावरफुल पद का उपयोग किया जा रहा है, तो ऐसे में चुप नहीं रहकर व्यक्ति को चाहिए कि वह इस बारे में बात करे. सनी लियोनी (Sunny Leone) आगामी वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्‍स सीजन 2' के बाबत उन्होंने संदेश दिया है. यह एक डरावनी कहानी के साथ अंतरंग होने के दौरान सहमति के महत्व पर प्रकाश डालती है. सनी ने सीरीज में पैरानॉर्मल एक्सपर्ट के तौर पर कैमियो किया है.

अनुपम खेर ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर की अपील, Video पोस्ट कर बोले- भारत को बचाना...

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों एमटीवी स्प्लिट्सविला होस्ट कर रही हैं. उन्होंने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला', 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में जलवे बिखेरती दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...