सनी लियोन ने लोकसभा चुनाव रुझानों पर ली चुटकी, पूछा- कितने वोटों से आगे चल रहे हैं...

सनी लियोन (Sunny Leone) ने बॉलीवुड की अन्य हस्तियों की तरह लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election Results 2019) के चुनाव रुझानों को लेकर अपनी राय सोशल मीडिया पर दे दी है.

सनी लियोन ने लोकसभा चुनाव रुझानों पर ली चुटकी, पूछा- कितने वोटों से आगे चल रहे हैं...

सनी लियोन (Sunny Leone) ने लोकसभा चुनाव रुझान पर यूं दिया रिएक्शन

खास बातें

  • सनी लियोन ने किया ट्वीट
  • लोकसभा चुनाव रुझान को लेकर दिया रिएक्शन
  • वायरल हो रहा है सनी लियोन का ट्वीट
नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) ने बॉलीवुड की अन्य हस्तियों की तरह लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election Results 2019) के चुनाव रुझानों को लेकर अपनी राय सोशल मीडिया पर दे दी है. सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने ट्विटर (Twitter) एकाउंट पर लोकसभा चुनाव (Results 2019) को लेकर कुछ इस तरह राय दी है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. चुनाव रुझानों की इन सरगर्मियों के बीच सनी लियोन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा हैः 'कितने वोटों से आगे चल रहे हैं???' इस तरह सनी लियोन (Sunny Leone) ने लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों को लेकर चुटकी ली है.  

चुनाव रुझानों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का आया रिएक्शन, बोलीं- विपक्ष के लिए शोक सभा...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019)  के लिए वोटों की गिनती जारी है और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन ने 325 से ज्यादा सीटों पर बढ़त बना रखी है. कांग्रेस गठबंधन के लिए 100 का आंकड़ा छूना भी मुश्किल होता नजर आ रहा है. नतीजों को लेकर बॉलीवुड से कई रिएक्शन आए हैं. इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग (Gul Panag) और बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी ट्वीट किए थे. 

Election Results 2019: चुनाव रूझानों में BJP को बढ़त, बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- विपक्ष पिटते हुए नजर आएगा...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election Results 2019) की वोटों की गिनती में शुरुआती रुझानों में एनडीए (NDA) ने बहुमत के आंकड़े को पार कर लिया है. लोकसभा चुनाव के तहत देश भर में 542 संसदीय सीटों के लिए डाले गए मतों की गिनती जारी है. पहली बार ईवीएम गणना के साथ मतदाता सत्यापित पेपर ऑडिट पर्चियों (वीवीपैट) का मिलान किए जाने के कारण, देर शाम तक परिणाम आने की संभावना है.  इस बार 542 सीटों पर 8,000 से अधिक प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं. सात चरणों में हुए मतदान में 90.99 करोड़ मतदाताओं में से करीब 67.11 प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...