जब सनी लियोन पर शख्स ने फेंका सांप, एक्ट्रेस की डर के मारे हो गई हालत खराब- देखें थ्रोबैक Video

सनी लियोन (Sunny Leone) का एक पुराना वीडियो (Video) खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस के ऊपर व्यक्ति सांप (Snake) फेंक देता है और डर के वजह से सनी लियोन की हालत खराब हो जाती है.

जब सनी लियोन पर शख्स ने फेंका सांप, एक्ट्रेस की डर के मारे हो गई हालत खराब- देखें थ्रोबैक Video

सनी लियोन (Sunny Leone) पर शख्स ने फेंका सांप

खास बातें

  • सनी लियोन पर शख्स ने फेंका सांप
  • डर के मारे एक्ट्रेस की हालत हो गई खराब
  • सनी लियोन का पुराना वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. इन दिनों सनी लियोन अमेरिका में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं, लेकिन वह अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और खूब वीडियो व फोटो भी शेयर करती हैं. हाल ही में सनी लियोन का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस के ऊपर व्यक्ति सांप (Snake Video) फेंक देता है और डर के वजह से सनी लियोन (Sunny Leone) की हालत खराब हो जाती है. सनी लियोन तीन साल पुराना है लेकिन फैन्स का खूब ध्यान खींच रहा है. . 

सनी लियोन (Sunny Leone) अपने वीडियो में कुर्सी पर बैठकर कुछ पढ़ती हुई नजर आ रही हैं. इतनी देर में एक शख्स पीछे से नकली सांप लेकर आता है और सनी लियोन के ऊपर फेंककर चला जाता है. सांप (Snake) को देखते ही सनी लियोन की डर के वजह से हालत खराब हो जाती है और वह चिल्लाने लगती हैं. इसके साथ ही सनी उस शख्स के पीछे दौड़ पड़ती हैं, जिसने उनके ऊपर सांप फेंका था. वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन देखने लायक होते हैं. भले ही यह सनी लियोन का पुराना वीडियो हो, लेकिन यह खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सनी लियोन (Sunny Leone) कोरोना वायरस जैसे संकट के बीच अपने परिवार के साथ यूएस में अपने घर पहुंच गई हैं. इस बात की जानकारी भी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी थी. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्दी ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' (Kokokola), 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी. बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई. इसके अलावा उन्होंने फिल्म रईस में अपने लैला सॉन्ग से भी धमाल मचाकर रख दिया था.