NDTV Khabar

करना चाहते थे सनी लियोन के साथ काम, इसलिए 'तेरा इंतजार' से जुड़े अरबाज खान

अरबाज ने कहा, "मुझे इस फिल्म को करने की वजह निर्माता और निर्देशक तो हैं ही मगर एक और वजह है सनी लियोन. राजीव वाली जाने-माने डायरेक्टर हैं जिनकी वजह से मुझे इस फिल्म को करने का प्रोत्साहन मिला."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करना चाहते थे सनी लियोन के साथ काम, इसलिए 'तेरा इंतजार' से जुड़े अरबाज खान

1 दिसंबर को बॉक्सऑफिस पर रिलीज होगी 'तेरा इंतजार'

खास बातें

  1. "फिल्म से जुड़ने की एक महत्वपूर्ण वजह सनी लियोन हैं"
  2. रोमांस महज फिल्म का एक हिस्सा है, इसमें अच्छी कहानी है : अरबाज खान
  3. 1 दिसंबर को रिलीज होगी 'तेरी इंतजार'
नई दिल्ली:

निर्माता, निर्देशक और अभिनेता अरबाज खान काफी समय बाद फिल्म 'तेरा इंतजार' में हीरो बनकर आ रहे हैं. यह एक रोमांटिक फिल्म है जिसमें थ्रिल और सस्पेंस का तड़का लगाया गया है. काफी समय बाद बतौर हीरो अरबाज के इस फिल्म से जुड़ने की वजह बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोन हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान अरबाज ने इससे जुड़ने की कई वजहें बताई जिनमें से एक महत्वपूर्ण वजह सनी लियोन हैं. अरबाज ने कहा, "मुझे इस फिल्म को करने की वजह निर्माता और निर्देशक तो हैं ही मगर एक और वजह सनी लियोन है. राजीव वाली जाने-माने डायरेक्टर हैं जिनकी वजह से मुझे इस फिल्म को करने का प्रोत्साहन मिला."

पढ़ें: सनी लियोन के साथ बिताना चाहते थे समय, इसलिए अरबाज खान ने साइन की 'तेरा इंतजार'


 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


अरबाज ने आगे कहा, "किसी भी फिल्म से जुड़ने के लिए एक नहीं कई वजहें होती हैं. कई बार फिल्म में कोई ऐसा सितारा होता है जिसकी वजह से आप फिल्म से जुड़ जाते हैं. अगर कोई ऑफर मेरे पास आए जिसमें अमित जी हों तो मैं फौरन उस फिल्म को कर लूंगा. सनी लियोन बहुत उत्साहित थीं इस फिल्म को लेकर और ये किरदार मेरे बाकी किरदारों से काफी अलग था इसलिए मैंने ये फिल्म की है."

पढ़ें: सनी लियोन नहीं, बिहार की यह लड़की है असली ‘सेक्सी बार्बी गर्ल’
 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


राजीव वालिया द्वारा निर्देशित फिल्म 'तेरा इंतजार' में अरबाज एक चित्रकार की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं, सनी लियोन इस फिल्म में उनकी हीरोइन है जिसके साथ वो रोमांस करते नजर आएंगे. अरबाज ने फिल्म 'तेरा इंतजार' के बारे में बात करते हुए कहा, "इस फिल्म में काफी कुछ है. एक मसाला या मनोरंजक फिल्म में जो कुछ भी होना चाहिए वो सब कुछ इस फिल्म में है. रोमांस महज फिल्म का एक हिस्सा है, इसमें अच्छी कहानी है, अच्छे किरदार है. काफी सारे सस्पेंस, ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं. मैं कहूंगा कि ये काफी रोमांचक फिल्म है."
टिप्पणियां

पढ़ें: मलाइका अरोड़ा नहीं, 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ आइटम का तड़का लगाएंगी सनी लियोन!
 


बता दें, फिल्म 'तेरा इंतजार' पहले 24 नवंबर को रिलीज होने जा रही थी, लेकिन 'पद्मावती' के टलने के बाद अब यह 1 दिसंबर को रिलीज होगी. देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक इस नई जोड़ी को कितना पसंद करते हैं.

VIDEO: सनी लियोन से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral Video: दीपिका पादुकोण ने ऐसे बनाया लोगों को बेवकूफ, जमीन पर मारा पैर और यूं हाथ में आ गया डंडा

Advertisement