NDTV Khabar

सनी लियोन ने एकता कपूर की वेब सीरीज 'रागिनी MMS Returns' के प्रमोशन से काटी कन्‍नी

बालाजी टेलिफिल्‍म्‍स से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'सनी के इस फैसले से एकता काफी चिढ़ गई हैं. 'रागिनी एमएमएस 2' एकता के करियर की लेंडमार्क फिल्‍म थी और उसे कम से कम एकता के लिए अपने प्रोजेक्‍ट को रोक देना चाहिए था.'

94 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी लियोन ने एकता कपूर की वेब सीरीज 'रागिनी MMS Returns' के प्रमोशन से काटी कन्‍नी

सनी लियोन फिल्‍म 'रागिनी एमएमएस 2' में नजर आ चुकी हैं.

खास बातें

  1. फिल्‍म 'रागिनी एमएमएस 2' में खुद काम कर चुकी हैं सनी लियोन
  2. एकता कपूर की वेब सरीज के प्रमोशन से नहीं जुड़ रही हैं सनी लियोन
  3. अपने प्रोजेक्‍ट के लिए लॉस एंजेलिस रवाना हुईं सनी लियोन
नई दिल्‍ली: बिग बॉस के घर से सीधे महेश भट्ट की फिल्‍म का हिस्‍सा बनने वाली सनी लियोन ने टीवी सीरियल क्‍वीन एकता कपूर को नाराज कर दिया है. सनी लियोन ने एकता कपूर की फिल्‍म 'रागिनी एमएमएस 2' में काम किया था और इस फिल्‍म ने सनी के बॉलीवुड करियर को काफी फायदा पहुंचाया था, लेकिन लगता है कि अब बॉलीवुड की सबसे चहेती आइटम गर्ल बन चुकी सनी लियोन अब एकता कपूर को नाराज करने से गुरेज नहीं कर रही हैं. खबर है कि सनी लियोन ने एकता कपूर की वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्‍स' को प्रमोट करने से इंकार कर दिया है. मिड-डे की खबर के अनुसार एक सूत्र ने बताया है कि सनी लियोन अपने खुद के प्रोडक्‍शन हाउस की तैयारियों के लिए लॉस एंजेलिस निकल चुकी हैं और इसलिए वह इस वेब सीरीज को प्रमोट नहीं करेंगीं.

यह भी पढ़ें: सनी लियोन के डाय-हार्ड फैन हैं तो ना देखें यह VIDEO

मिड-डे को बालाजी टेलिफिल्‍म्‍स से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'सनी के इस फैसले से एकता काफी चिढ़ गई हैं. 'रागिनी एमएमएस 2' एकता के करियर की लेंडमार्क फिल्‍म थी और उसे कम से कम एकता के लिए अपने प्रोजेक्‍ट को रोक देना चाहिए था.' लेकिन वहीं इसी रिपोर्ट में एक दूसरे सूत्र ने दावा किया है कि ऐसा कुछ नहीं है. सूत्र के अनुसार, ' सनी 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्‍स' को प्रमोट करने में सबसे ज्‍यादा खुश होतीं लेकिन यहां प्रॉब्‍लम डेट्स की है. एकता की टीम यह बात पूरी तरह समझती है. इस बात को लेकर दोनों के बीच कोई कड़वाहट नहीं है.' सूत्रों के अनुसार सनी और एकता जल्‍द ही एक शो के लिए एक साथ जुड़ सकती हैं.
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


यह भी पढ़ें: फिल्मों से ज्यादा आइटम नंबर पर सनी का फोकस, देखना न भूलें उनका 'लोका लोका' अवतार

सनी लियोन ने सबसे पहले महेश भट्ट की फिल्‍म 'जिस्‍म 2' में काम किया था. इसके बाद वह 'जैकपॉट' में नजर आईं जो बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ नहीं कर पायी. इसी के बाद वह एकता कपूर की फिल्‍म 'रागिनी एमएमएस 2' में नजर आई थीं. इसके अलावा सनी 'एक पहेली लीला', ' मस्‍तीजादे', 'कुछ कुछ लोचा है' जैसी फिल्‍मों में दिख चुकी हैं. जल्‍द ही वह अरबाज खान के साथ फिल्‍म 'तेरा इंतजार' में नजर आ सकती हैं.

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू: 'भूमि' में संजय दत्त का दमदार अभिनय लेकिन नयापन नहीं



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement