NDTV Khabar

सनी लियोन की 5 मजबूरियां जिनकी वजह से बॉलीवुड में 'आइटम गर्ल' बनकर रह गईं

सनी लियोन ने जब से भारत में कदम रखा है वे सनसनी बनी हुई हैं. 2011 में बिग बॉस-5 में उनकी एंट्री ने खलबली मचा दी थी और उन्हें घर-घर जाना-पहचाना चेहरा बना दिया.

164 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी लियोन की 5 मजबूरियां जिनकी वजह से बॉलीवुड में 'आइटम गर्ल' बनकर रह गईं

सनी लियोन

खास बातें

  1. बॉलीवुड में सनी का कुछ यूं रहा सफर
  2. आइटम गर्ल बनकर रह गई हैं
  3. अब किया है साउथ का रुख
नई दिल्ली: सनी लियोन ने जब से भारत में कदम रखा है वे सनसनी बनी हुई हैं. 2011 में बिग बॉस-5 में उनकी एंट्री ने खलबली मचा दी थी और उन्हें घर-घर जाना-पहचाना चेहरा बना दिया. उसके बाद महेश भट्ट ने उन्हें 'जिस्म-2' में काम करने का मौका दिया और फिल्म एवरेज रही.  उसके बाद उनकी 'रागिनी एमएमएस-2' छोड़ दी जाए तो वे बाकी किसी फिल्म में कुछ खास नहीं कर सकीं. रागिनी में भी उनकी बोल्डनेस को ही प्रमुखता से दिखाया गया. हाल ही में उनकी 'तेरा इंतजार' फिल्म रिलीज हुई और इसका बॉक्स ऑफिस पर बुरा हश्र हुआ. फिल्म ने तीन दिन में सिर्फ 1.35 करोड़ रु. ही कमाए जबकि इसका बजट 12 करोड़ रु. था. हालांकि उनके आइटम सॉन्ग काफी पसंद किए जाते रहे हैं. साल 2017 में 'रईस' का 'लैला' इसकी मिसाल है.  वैसे वे अपने इमेज मेकओवर के लिए एक तेलुगु फिल्म में भी काम कर रही हैं. आइए जानते हैं वे पांच वजहें जिनकी वजह से वे सिर्फ आइटम गर्ल बनकर ही रह गई हैंः

Viral Video: देखिए सनी लियोन का बदला, सांप से डराने वाले शख्स का किया ये हाल



बाहुबली और रजनीकांत को सनी लियोन ने दे दी है चुनौती, ऐसे मचाएंगी साउथ में सनसनी

पोर्न स्टार का तमगा
सनी लियोन के पास ज्यादा ऑप्शन नहीं हैं. बॉलीवुड के बड़े स्टार चाहे जितने भी दावे करते रहें लेकिन वे सनी के साथ कोई बड़ा काम करने को तैयार नहीं है. हालांकि वे उन्हें ग्लैमरस फेस की वजह से आइटम गर्ल के तौर पर लेने से परहेज नहीं करते हैं. कहा जा रहा है कि सलमान खान की 'दबंग-3' में सनी मलैकाअरोड़ा की जगह अपना जलवा दिखा सकती हैं.



अतीत कैश कराने की जुगत 
महेश भट्ट ने सनी लियोन को 'जिस्म-2' ऑफर की थी. फिल्म पूरी तरह से बोल्डनेस से भरी थी. सनी लियोन का पूर्व पोर्न स्टार रही हैं, ऐसे में महेश भट्ट ने इसे कैश कराने की कोशिश की. इसके बाद एकता कपूर ने भी सनी लियोन से फेक ऑर्गेज्म की आवाज निकलवाने से लेकर बोल्डनेस भरा हर काम करवाया. सनी एक्टिंग की तरह नहीं जा सकी और बॉलीवुड के इस मकड़जाल में फंसकर रह गईं.



Tera Interzaar Movie Review: महंगा पड़ेगा सनी लियोन का ये इंतजार

नेपोटिज्म पर सवार बॉलीवुड

बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पूरी तरह से हावी है. इस चक्कर में हर कोई अपने को ही प्रमोट और आगे बढ़ाने में लगा रहता है. आउटसाइडर्स के लिए तगड़ी मेहनत की दरकार है. लेकिन सनी लियोन के लिए फिल्म इंडस्ट्री में सफर आसान नहीं है क्योंकि पहले भट्ट कैंप ने उन्हें एक मौका देकर अपना मौका कैश कराया था, फिर एकता कपूर ने ऐसा किया. ऐसे में सनी के पास ज्यादा ऑप्शन नहीं रहते. 



छोटी फिल्मों के ही ऑफर
इस तरह उनके पास ज्यादा ऑप्शन नहीं बचते हैं. उनके पास उन्हीं फिल्म के ऑफर आते हैं जो कम बजट होती हैं और जिसमें कोई बड़ा चेहरा नहीं होता. ऐसे में छोटे डायरेक्टर सनी की किस्मत पर सवार होकर अपना भाग्य आजमाने की कोशिश करते हैं. जिसकी ताजा मिसाल 'तेरा इंतजार' है, अरबाज खान के लिए कुछ क्लिक नहीं कर रहा है और ऐसे में उन्होंने सनी के साथ कुछ चमत्कार होने की उम्मीद लगाई लेकिन कामयाबी नहीं मिली.




इस तरह बन गईं आइटम गर्ल
सनी लियोन जिन भी आइटम सॉन्ग में नजर आईं वे चल गए. उनकी वजह से फिल्में भी लोकप्रिय हो गईं. फिर वह चाहे 'शूटआउट एट लोखंडवाला' की 'लैला' हो या 'रईस' की 'लैला ओ लैला' सनी की किस्मत हर बार चली. लेकिन अब उनका यह जादू भी ठंडा पड़ने लगा है. इसलिए 'भूमि' फिल्म का 'ट्रिपी ट्रिपी' आइटम सॉन्ग चला तो सही लेकिन सनसनी नहीं फैला सका. ऐसे में सनी का तेलुगु फिल्मों में जाने का फैसला सही लगता है क्योंकि बॉलीवुड उनका लोकप्रियता को पूरी तरह कैश करवा चुका है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement