NDTV Khabar

सनी लियोन नहीं, बिहार की यह लड़की है असली ‘सेक्सी बार्बी गर्ल’

सनी लियोन ‘तेरा इंतजार’ फिल्म के गाने ‘सेक्सी बार्बी गर्ल’ से इन दिनों छाई हुई हैं, लेकिन असली बार्बी गर्ल तो यह है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी लियोन नहीं, बिहार की यह लड़की है असली ‘सेक्सी बार्बी गर्ल’

सिंगर स्वाति शर्मा

खास बातें

  1. 24 नवंबर को रिलीज हो रही है तेरा इंतजार
  2. सनी लियोन हैं लीड में
  3. स्वाति शर्मा की आवाज का है जादू
नई दिल्ली: ‘बन्‍नो तेरा स्‍वैगर’ (तनु वेड्स मनु रिटर्न्स) फेम बिहार की बेटी स्‍वाति शर्मा एक बार फिर ‘सेक्‍सी बार्बी गर्ल’ से धमाका कर रही हैं. यह सॉन्ग ‘तेरा इंतजार’ फिल्‍म से है, जिसका ट्रैक यू-टयूब पर लांच कर दिया गया है. इस गाने को सनी लियोन के ऊपर फिल्माया गया है. फिल्म में सनी लियोन के साथ अरबाज खान लीड रोल में हैं. सनी लियोन का यह गाना काफी लोकप्रिय हो रहा है, इसमें स्वाति शर्मा की आवाज का जादू शामिल है. स्‍वाति कहती हैं, “सेक्‍सी बार्बी गर्ल लेटेस्‍ट गाना है और इ‍न दिनों चर्चा में है. यह सिचुएशनल सॉन्ग है. इसमें सनी मोती की तरह चमक रही हैं. ये गाना मेरे लिए खास है.”



फिल्‍म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर राज आशू का कहना है कि स्‍वाति की आवाज डिफरेंट जॉनर को सूट करती है. लिरिसिस्‍ट शब्‍बीर अहमद  का कहना है कि स्वाति को अलग-अलग शैलियों में गाने के लिए एक अनूठी प्रतिभा मिली है और उसकी आवाज आत्मा को छूने में एक ही समय में मनमोहक और आनंददायक है.

यह भी पढ़ें :  बहन की शादी अटेंड करने कनाडा पहुंचीं सनी लियोन, यूं किया एन्जॉय

टिप्पणियां
स्वाति शर्मा का जन्म बिहार के मुजफ्फरपुर में हुआ था और उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन मेरठ से की थी. उन्होंने सात साल की उम्र से गायकी शुरू कर दी थी. स्वाति ने 2015 में ‘बन्नो’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. दस दिन पहले रिलीज हुए इनके गाए गाने ‘सेक्सी बार्बी गर्ल’ को लगभग 24 लाख लोग देख चुके हैं. ‘तेरा इंतजार’ 24 नवंबर को रिलीज हो रही है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement