सनी लियोनी ने टू-पीस में शेयर की फोटो, मालदीव बीच पर यूं एंजॉय करती नजर आईं ऐक्ट्रेस

सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर अपने मालदीव वेकेशन की फोटो शेयर की है. इस फोटो में उन्हें ऑरेंज टू-पीस में देखा जा सकता है.

सनी लियोनी ने टू-पीस में शेयर की फोटो, मालदीव बीच पर यूं एंजॉय करती नजर आईं ऐक्ट्रेस

सनी लियोनी ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • सनी लियोनी ने शेयर की फोटो
  • मालदीव में वेकेशन कर रही हैं एंजॉय
  • समंदर किनारे कर रही हैं चिल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी इन दिनों मालदीव में हैं और वहां से लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हर दिन फैन्स भी उनके पोस्ट का इंतजार कर रहे हैं. सनी जैसे ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फोटो साझा कर रही हैं. वो तस्वीर वायरल हो जा रही है. एक ताजा तस्वीर को कुछ ही घंटों में सात लाख से अधिक लाइक्स मिल चुकी हैं. सनी ने ऑरेंज कलर की बिकिनी में तस्वीर शेयर की है जिसमें वो सिज़लिंग एंड हॉट दिख रही हैं. 

परिवार से साथ छुट्टियों का मजा

सनी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'हैलो मालदीव!!'. इस तस्वीर में सनी ने ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी हुई है, इसके साथ उन्होंने राउंड हैट पहना है. मालदीव से आई इस फोटो में सनी ने एक बार फिर अपना कर्वी फिगर दिखाकर अपने फैन्स का दिल जीत लिया है. सनी इन दिनों अपने पति और बच्चों के साथ मालदीव में छुट्टियों का मजा ले रही हैं. वो यहां जमकर एन्जॉय करती दिख रही हैं, सोशल मीडिया पर आ रहे उनके वीडियोज और तस्वीरें इस बात की गवाही दे रहे हैं. इससे पहले उन्होंने पार्टी करते हुए शैम्पेन की बोतल हाथ में लेकर एक वीडियो साझा किया था जिसे लाखों बार देखा गया है. वहीं मालदीव से आई सनी की तस्वीरों पर फैन्स कमेंट भी जमकर कर रहे हैं. कोई उन्हें जलपरी बता रहा है तो कोई सुपर हॉट गर्ल लिख रहा है. काफी सारे फैन्स ने हार्ट इमोजी बना कर अपना प्यार दिखाया है.

बॉलीवुड में बनाई जगह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ दिनों पहले सनी लियोनी को बिग बॉस के सेट पर भी देखा गया था, जहां वे बिग बॉस के घरवालों के साथ खूब मस्ती करती नजर आई थीं. बॉलीवुड की ये हसीना अपने डांस और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं.