Sunny Leone ने शेयर किया किया Splitsvilla X3 का प्रोमो Video, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

सनी लियोन (Sunny Leone) ने कुछ देर पहले ही इस वीडियो को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Sunny Leone ने शेयर किया किया Splitsvilla X3 का प्रोमो Video, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

सनी लियोन (Sunny Leone) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी रहने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपने हर इवेंट्स की जानकरी फैन्स के बीच शेयर करती हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) अब जल्द ही  एमटीवी के 'स्प्लिट्सविला X3' (Splitsvilla X3) में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस इस काफी दिनों से इस शो की शूटिंग कर रही थी. अब सनी लियोन (Sunny Leone Video) ने 'स्प्लिट्सविला X3' (Splitsvilla X3) का एक प्रोमो वीडियो भी जारी किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

सनी लियोन (Sunny Leone) का इस वीडियो में देसी अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो घने जंगलों में नाव के ऊपर दिलकश अंदाज में पोज देती दिख रही हैं. वीडियो को पोस्ट कर सनी लियोन ने कैप्शन में लिखा है: "क्या आप तैयार हैं प्यार के दो पहलुओं को देखने?" बता दें कि 'स्प्लिट्सविला X3' (Splitsvilla X3) शनिवार से शुरू हो रहा है. एक्ट्रेस इस शो को रणविजय सिंह संग होस्ट करती हैं. सनी का वीडियो किस कदर लोकप्रिय हो रहा है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक महज एक घंटे में ही 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी लियोन (Sunny Leone) जल्द ही विक्रम भट्ट की एक्शन वेब सीरीज 'अनामिका' में भी नजर आने वाली हैं. सनी लियोन जल्दी ही हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी. इसके साथ ही सनी लियोन जल्द ही 'एमएक्स प्लेयर' पर रिलीज होने वाली एक्शन सीरीज अनामिका में भी दिखाई देंगी. बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई. इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'रईस' में अपने लैला सॉन्ग से भी खूब धमाल मचाया था.