सनी लियोन साउथ के इस सुपरस्टार पर हुईं फिदा, आंखों ही आंखों में यूं बात करती आईं नजर- देखें Photo

सनी लियोन (Sunny Leone) अब साउथ में तहलका मचाने जा रही है. सनी लियोन का इन दिनों पूरा फोकस साउथ सिनेमा पर ही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन मलयालम (Malayalam) फिल्मों के सुपरस्टार माम्मूटी (Mammooty) के साथ नजर आने वाली हैं.

सनी लियोन साउथ के इस सुपरस्टार पर हुईं फिदा, आंखों ही आंखों में यूं बात करती आईं नजर- देखें Photo

सनी लियोन (Sunny Leone) अब साउथ में मचाएंगी सनसनी

खास बातें

  • साउथ में सनी की सनसनी
  • तमिल के बाद मलयालम में दस्तक
  • स्पेशल सॉन्ग के बाद फिल्म भी करेंगी
नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) अब साउथ में तहलका मचाने जा रही है. सनी लियोन का इन दिनों पूरा फोकस साउथ सिनेमा पर ही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन मलयालम (Malayalam) फिल्मों के सुपरस्टार माम्मूटी (Mammooty) के साथ नजर आने वाली हैं. सनी लियोन  (Sunny Leone) इन दिनों केरल में बहुत ही जोर-शोर के साथ माम्मूटी के साथ 'मधुरा राजा (Madhura Raja)' अपने सॉन्ग की शूटिंग कर रही हैं, और शूटिंग के दौरान की दोनों की एक फोटो वायरल हुई है. इस फोटो में सनी लियोन (Sunny Leone) और माम्मूटी (Mammooty) की कमाल की केमिस्ट्री नजर आ रही है, और दोनों के फैन्स के बीच इस फोटो के आने के बाद से एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

 

 

Sapna Choudhary ने नेपाल में ठुमकों से उड़ाया गरदा तो बरसने लगे नोट, देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार  माम्मूटी (Mammooty) की फिल्म 'मधुरा राजा' 2010 की सुपरहिट फिल्म 'पोक्किरी राजा (Pokkiri Raja)' का सीक्वल है. 'पोक्किरी राजा' सुपरहिट फिल्म थी. वैशाख ने इस फिल्म के साथ डायरेक्शन में कदम रखा था और अब 'मधुरा राजा' को भी वैशाख ने ही डायरेक्ट भी किया है. फिल्म में माम्मूटी के दमदार लुक की उम्मीद की जा रही है, और यह दोनों के फैन्स के लिए किसी शानदार न्यूज से कम नहीं है. 

'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी' ने एक साथ मारी जबरदस्त किक, Video ने उड़ाया गरदा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल की बन गई जोड़ी, सपना की मौसी बनी दुल्हन- देखें Video

वैसे भी सनी लियोन (Sunny Leone) की यह पहली मलयालम (Malayalam) फिल्म है. लेकिन इसके बाद वे रुकने वाली नहीं क्योंकि वे बतौर लीड अपनी पहली मलयालम फिल्म  'रंगीला (Rangeela)' करने जा रही हैं. इस बात की जानकारी सनी लियोन ने चार दिन पहले धमाकेदार अंदाज में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी थी.

Manikarnika Box Office Collection Day 3: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की कमाई में जोरदार उछाल, कमाए इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Thackeray Box Office Collection Day 3: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' की जबरदस्त कमाई, तीसरे दिन बटोरे इतने करोड़

सनी लियोन ने लिखा था कि मेरी पहली मलयालयम फिल्म 'रंगीला' की शूटिंग फरवरी के पहले हफ्ते से शुरू होने जा रही है. फिल्म को संतोष नायर डायरेक्ट कर रहे हैं. हालांकि सनी लियोन तमिल सिनेमा में पहले ही डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म 'वीरम्मादेवी' जल्द ही रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...