NDTV Khabar

सनी ने दिखाया ढाई किलो का हाथ, सोशल मीडिया पर फोटो हो गई वायरल

सनी लियोन जब भी कुछ करती हैं तो वे सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. वैसे भी बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन को सुर्खियों में बने रहना आता है.

63 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी ने दिखाया ढाई किलो का हाथ, सोशल मीडिया पर फोटो हो गई वायरल

सनी लियोन

खास बातें

  1. मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा का पुतला
  2. इंस्टाग्राम पर पोस्ट फोटो हुई वायरल
  3. साउथ में कर रही हैं फिल्म
नई दिल्ली: सनी लियोन जब भी कुछ करती हैं तो वे सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. वैसे भी बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन को सुर्खियों में बने रहना आता है. सनी लियोन की साउथ में एंट्री हो रही है और वे बतौर योद्धा फिल्म में नजर आएंगी. 'वीरमादेवी' नाम की इस फिल्म की शूटिंग कल शुरू हुई है. सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इसका ऐलान भी कर दिया है. लेकिन दिलचस्प यह है कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने सनी देओल के फेमस डायलॉग 'ढाई किलो का हाथ' का इस्तेमाल किया है.

102 Not Out: 27 साल बाद बूढ़े अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की दमदार कैमेस्ट्री, देखें Teaser

 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


सनी लियोन ने शेयर की इस फोटो के साथ लिखा हैः "कसम से कह रही हूं कि मैंने हाथ जमाया न तो सभी ईंटें चरमराकर जमीन पर होंगी!! सनी लियोन ढाई किलो का हाथ."

Video: बॉलीवुड में शुरू-शुरू में थोड़ी परेशानी हुई-सनी लियोनी



ऋतिक रोशन का Look हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, 'सुपर 30' में निभाएंगे दमदार रोल

टिप्पणियां
यही नहीं, सनी लियोन का मोम का पुतला दिल्ली के मैडम तुसाद संग्राहालय में लगाया जाएगा. जिसे लेकर सनी लियोन काफी उत्साहित भी हैं. सनी अपनी इमेज को बदलने की कोशिश भी कर रही हैं और इसके लिए उन्होंने साउथ का रुख किया है. वे 'वीरमादेवी' के जरिये इस काम को अंजाम देना चाहती हैं. 'वीरमादेवी' तमिल के अलावा अन्य भाषा में भी होगी. बता दें कि सनी लियोनी वीरमादेवी का ही रोल निभा रही हैं. यह फिल्म ऐतिहासिक टच और एक्शन से भरपूर होगी. इस फिल्म के डायरेक्टर वीसी वैदिवुदैयान हैं, जबकि प्रोड्यूसर पोंस स्टेफिन हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement