नवाजुद्दीन सिद्दीकी की डांसिंग स्किल पर आया सनी लियोन का रिएक्शन, कहा- मैं यह देखकर बहुत हैरान हूं कि...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के डांस के बारे में बात करते हुए सनी लियोन (Sunny Leone) ने कहा, "उन्होंने मुझे इस चीज से काफी हैरान कर दिया है कि...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की डांसिंग स्किल पर आया सनी लियोन का रिएक्शन, कहा- मैं यह देखकर बहुत हैरान हूं कि...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawzuddin Siddiqui) का डांस देख हैरान हुईं सनी लियोन (Sunny Leone)

खास बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी का डांस देख हैरान हुईं सनी लियोन
  • बत्तियां बुझादो के जरिए पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिखेंगी सनी
  • 15 नवंबर को रिलीज होगी नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की फिल्म
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की फिल्म का सॉन्ग 'बत्तियां बुझा दो' (Battiyan Bujhado) रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड की डीवा सनी लियोन (Sunny Leone) के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. लेकिन खास बात तो यह है कि गाने में सनी लियोन के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी समा बांध दिया है और यह चीज देखकर खुद एक्ट्रेस भी काफी हैरान हैं. गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जबरदस्त परफॉर्मेंस देखकर सनी लियोन ने उनकी तारीफ की है, साथ ही उनकी डांसिंग स्किल्स से वह काफी प्रभावित भी हुई हैं. 

नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग और डांस से स्टेज पर यूं मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा Video

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के डांस के बारे में बात करते हुए सनी लियोन (Sunny Leone) ने कहा, "उन्होंने मुझे इस चीज से काफी हैरान कर दिया है कि वह किस तरह मस्ती और खेल में भी डांस कर सकते हैं." इसके अलावा सनी लियोन ने बत्तियां बुझादूं के बारे में बात करते हुए कहा, "जब मैंने पहली बार इस गाने को सुना था तो मैं इससे काफी जुड़ गई थी. वहीं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने का अनुभव भी काफी जबरदस्त था, बल्कि इनके साथ मैं पहली बार स्क्रीन पर नजर आने वाली हूं."

2019 चुनाव नतीजों की खबरों के बीच इस बॉलीवुड एक्टर ने उठाया पीएमसी बैंक का मुद्दा, कहा-यह बहुत ही दयनीय स्थिति है

बता दें कि फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' (Motichoor Chaknachoor) में एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अनिता का रोल अदा कर रही हैं, जिसे एक एनआरआई दूल्हे की तलाश है. इसी वजह से वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी से शादी कर लेती हैं, लेकिन उन्हें बाद में पता चलता है कि उनकी नौकरी शादी के बाद लगी है. कुछ ही दिनों पहले मोतीचूर चकनाचूर का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. दोनों की यह फिल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी. इस फिल्म को देबामित्रा बिश्वाल डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे राजेश भाटिया और किरण भाटिया ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...