NDTV Khabar

सनी लियोन बनीं जलपरी तो यो यो हनी सिंह ने कहा, 'मछली जल की रानी है'...Photo ने यूं बरपाया कहर

सनी लियोन (Sunny Leone) और यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने ‘चार बोतल वोदका' सॉन्ग से जमकर गरदा उड़ाया था. सनी लियोन और यो यो हनी सिंह की जोड़ी 'झूठा कहीं का (Jhootha Kahin Ka)' में फिर से जुगलबंदी करने जा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी लियोन बनीं जलपरी तो यो यो हनी सिंह ने कहा, 'मछली जल की रानी है'...Photo ने यूं बरपाया कहर

सनी लियोन (Sunny Leone) और हनी सिंह (Honey Singh) धूम मचाएंगे

खास बातें

  1. हनी सिंह के साथ नजर आएंगी सनी लियोन
  2. नया धमाल करने जा रहे हैं दोनों
  3. 'झूठा कहीं का' फिल्म में दिखेगा सॉन्ग
नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) और यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने ‘चार बोतल वोदका' सॉन्ग से जमकर गरदा उड़ाया था. सनी लियोन (Sunny Leone) और यो यो हनी सिंह की जोड़ी 'झूठा कहीं का (Jhootha Kahin Ka)' में फिर से जुगलबंदी करने जा रहे है और दोनों कमाल-धमाल करते देखा जा सकेगा. हनी सिंह (Honey Singh) और सनी लियोन (Sunny Leone) की जोड़ी म्यूजिक प्रेमियों को सरप्राइज देने के लिए तैयार हैं. हनी सिंह और सनी लियोन ने हाल ही में थाईलैंड में एक्टर सनी सिंह और ओंकार कपूर के साथ इस सॉन्ग की शूटिंग पूरी की है. सनी लियोन के म्यूजिक वीडियो ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर तहलका मचाया है.

Movie Review Manikarnika: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' झांसी की रानी से इंसाफ नहीं करती, जानें कैसी है फिल्म


Bharat Teaser Review: एक सलमान खान के कई अंदाज, 'भारत' का जाति-धर्म पर जोरदार प्रहार

सनी लियोन (Sunny Leone) और यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के इस सॉन्ग को पॉपुलर नर्सरी राइम 'मछली जल की रानी है'  से तैयार किया गया है. इस गाने में सनी लियोन जलपरी के अवतार में दिखेंगी, और यह ऐसा अवतार होगा जिसमें उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया है. सनी बताती हैं, "यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया है और मेरे फैन्स इस नए लुक को जरूर पसंद करेंगे, मैं भी बहुत बेसब्री से इस सॉन्ग का इंतजार कर रही हूं."

रणवीर सिंह फिर अजीबोगरीब ड्रेस में दिखे, स्टेज पर आलिया संग कुछ यूं मचाया धमाल- देखें Video

बोमन ईरानी पहली बार करने जा रहे हैं ये काम, अमिताभ बच्चन कुछ यूं आए साथ

सनी लियोन (Sunny Leone) बताती हैं, 'सनी और ओंकार के साथ शूटिंग करना बहुत ही मस्ती भरा अनुभव था. वे बहुत ही शानदार एक्टर हैं और हनी सिंह (Honey Singh) ने हमेशा की तरह शानदार काम किया है. हर किसी को इसे देखकर मजा आएगा.' बॉलीवुड फिल्म 'झूठा कहीं का' 15 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म को समीप कांग ने डायरेक्ट किया है और इसमें ऋषि कपूर, सनी सिंह, ओंकार कपूर, जिम्मी शेरगिल और लिलेट दुबे.  इस तरह सनी लियोन और यो यो हनी सिंह की जोरदार जुगलबंदी फिर से देखने मिलेगी. 
  

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement