सनी लियोन अगली फ्लाइट से वापस आना चाहती हैं भारत, लॉकडाउन के बीच परिवार संग पहुंची थीं यूएस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) बीते महीने कोरोनावायरस लॉकडाउन में ही अपने पति और बच्चों के साथ  यूएस में अपने घर पहुंची थीं.

सनी लियोन अगली फ्लाइट से वापस आना चाहती हैं भारत, लॉकडाउन के बीच परिवार संग पहुंची थीं यूएस

सनी लियोन (Sunny Leone)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) बीते महीने कोरोनावायरस लॉकडाउन में ही अपने पति और बच्चों के साथ  यूएस में अपने घर पहुंची थीं. अब वो वापस अगली फ्लाइट से भारत आना चाहती हैं. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने ये बाते कहीं. हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के अनुसार, सनी लियोन (Sunny Leone) ने कहा है कि वो अपना मुंबई वाला घर नहीं छोड़ना चाहती और जल्द से जल्द भारत वापस आना चाहती हैं.

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इंटरव्यू में कहा: "मैं मुंबई को छोड़ व्यक्तिगत तौर पर काफी दुखी हूं. मैं इसे नहीं छोड़ना चाहती. मेरे लिए यह भी महत्वपूर्ण था कि और लोगों की तरह अपने पति के पैरेंट्स के साथ रहूं." सनी लियोन ने ये बातें टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ इंटरव्यू में कहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी लियोन (Sunny Leone) ने आगे कहा कि मैं अपने मुंबई वाले घर को नहीं छोड़ सकती. जैसी ही अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू होंगी मैं अगली फ्लाइट से मुंबई आ जाउंगी. बता दें कि सनी लियोन ने लॉकडाउन के बीच यूएस पहुंचकर फोटो शेयर किया था. 

बता दें, सनी लियोन (Sunny Leone) ने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' (Kokokola), 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में जलवे बिखेरती दिखाई देंगी. बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई.