NDTV Khabar

Viral Photo: सालभर के अंदर तीन बच्चों की मां बनीं Sunny Leone, सरोगेसी के जरिए हुआ जुड़वां बेटों का जन्म

सनी लियोनी के जुड़वां बेटों का जन्म सरोगेसी के जरिए कुछ हफ्ते पहले हुआ. सनी लिखती हैं कि भगवान के आशीर्वाद से उनका परिवार पूरा हो चुका है.

1.2K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Photo: सालभर के अंदर तीन बच्चों की मां बनीं Sunny Leone, सरोगेसी के जरिए हुआ जुड़वां बेटों का जन्म

तीनों बच्चों और पति डेनियल के साथ सनी लियोनी.

खास बातें

  1. जुड़वां बेटों की मां बनीं सनी लियोनी
  2. इंस्टाग्राम पर साझा की फैमिली फोटो
  3. पिछले साल बेटी निशा को लिया था गोद
नई दिल्ली: पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी तीन बच्चों की मां बन गई हैं. सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि पिछले साल जून में उन्हें इस बात की जानकारी मिली थी कि वह जल्द ही तीन बच्चों की मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने पूरे फैमिली की तस्वीर साझा की है. फोटो में सनी पति डेनियल वेबर, बेटी निशा और दो जुड़वां बेटे अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर के साथ नजर आ रही हैं. सनी लियोनी के जुड़वां बेटों का जन्म सरोगेसी के जरिए कुछ हफ्ते पहले हुआ है. सनी लिखती हैं कि भगवान के आशीर्वाद से उनका परिवार पूरा हो चुका है. सनी की इस तस्वीर को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा. 5 घंटे के अंदर इसपर 5.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है.

Priya Prakash Varrier ने Sunny Leone से छीना ये खिताब, जानकर रह जाएंगे हैरान

सनी ने लिखा, "भगवान की योजना! 21 जून, 2017 का दिन था, जब डेनियल और मुझे पता चला कि हम शायद कुछ ही समय में तीन बच्चों के माता-पिता बन सकते हैं. हमने परिवार बसाने की कोशिश की और इतने सालों बाद अब अशर सिंह वेबर, नूह सिंह वेबर और निशा कौर वेबर के साथ हमारा परिवार पूरा हो गया है."
 
उन्होंने आगे कहा, "हमारे बेटों ने कुछ सप्ताह पहले ही जन्म लिया था, लेकिन कई वर्षो तक वे हमारे दिलों और आंखों में जीवित थे. भगवान ने हमारे लिए कुछ खास योजना बनाई थी और हमें एक बड़ा परिवार दिया. हम अपने तीन खूबसूरत बच्चों के गौरवशाली माता पिता हैं. सभी के लिए सरप्राइज."

टिप्पणियां
सनी ने दिखाया ढाई किलो का हाथ, सोशल मीडिया पर फोटो हो गई वायरल
बता दें, 36 वर्षीय सनी लियोनी की शादी साल 2011 में डेनियल वेबर से हुई थी. पिछले साल निशा नाम की लड़की को गोद ले चुकीं सनी ने सोमवार ट्विटर पर बताया कि नोह और अशेर उनके जैविक बच्चे हैं. उन्होंने लिखा, "कोई भ्रम नहीं है अशेर और नोह हमारे जैविक बच्चे हैं. हमने कई साल पहले अपना परिवार पूरा करने के लिए सरोगेसी को चुना और अब हम पूरी तरह खुश हैं."

VIDEO: सनी लियोनी से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement