सलमान-ऐश्वर्या की तरह अब सनी लियोन का भी मैडम तुसाद में लगेगा मोम का पुतला

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का मोम का पुतला दिल्ली के मैडम तुसाद संग्राहालय में लगाया जाएगा.

सलमान-ऐश्वर्या की तरह अब सनी लियोन का भी मैडम तुसाद में लगेगा मोम का पुतला

खास बातें

  • दिल्ली के मैडम तुषाद में सनी लियोन का पुतला
  • कुछ ही महीने पहले दिल्ली में खुला म्यूजियम
  • बॉलीवुड समेत दुनिया की कई बड़ी हस्तियों के पुतले मौजूद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का मोम का पुतला दिल्ली के मैडम तुसाद संग्राहालय में लगाया जाएगा. एक बयान में कहा गया है, इसे दूसरी मशहूर हस्तियों के पुतलों के साथ प्रदर्शित किया जाएगा. लंदन से आया विशेषज्ञ कलाकारों का एक दल मुंबई में सनी से मिला, जहां उन्होंने 200 से ज्यादा विशेष नाप और तस्वीरें लीं ताकि एक प्रमाणिक आकार की रचना की जा सके. सनी ने कहा, मेरा पुतला लगाने के लिए मैडम तुसाद की आभारी और रोमांचित हूं. मेरे लिए मेरी मोम की प्रतिमा का होना पूरे तरीके से आह्लादित करने वाला है.

सनी लियोन से इंस्पायर हुई ये सुपरस्टार, करने जा रही है ये काम

सनी ने आगे कहा कि यह पहली दफा है जब मैं एक लंबी सिटिंग से गुजरी और मैं पूरी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिसने इसे एक अनूठा और यादगार अनुभव बनाया. मैं 'खुद' को देखने के लिए उत्साहित हूं और अपने प्रशंसकों की प्रतिक्रिया का इंतजार बेसब्री से करूंगी. यह इस साल के अंत में प्रदर्शित की जाएगी. 

VIDEO: जब ड्राइवर ने भेजा Dirty Message तो सनी लियोन ने किया ऐसा हश्र 

मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेड लिमिटेड के महाप्रबंध और निदेशक अंशुल जैन ने अभिनेत्री के बड़े प्रशंसक आधार की ओर इशारा करते हुए कहा, उनकी प्रतिमा की घोषणा करना हमारे लिए भी समान रूप से उत्साहित करने वाला है और हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि इसके जरिए उनके लाखों प्रशंसक बहुत सारी सेल्फी के साथ कई यादगार लम्हों को अपने साथ घर ले जाएंगे. संग्राहलय में कटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान, सलमान खान, कपिल शर्मा, सचिन तेंदुलकर जैसे कई सितारों के पुतले हैं.

Newsbeep

VIDEO: बॉलीवुड में शुरू-शुरू में थोड़ी परेशानी हुई : सनी लियोनी

(इनपुट आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...