NDTV Khabar

'सुपर 30' आनंद कुमार की बायोपिक अगले साल इस तारीख को होगी रिलीज

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा, "ऋतिक रोशन के अभिनय से सजी सुपर 30 आनंद कुमार की फिल्म 23 नवंबर 2018 को रिलीज होगी."

233 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'सुपर 30' आनंद कुमार की बायोपिक अगले साल इस तारीख को होगी रिलीज

'सुपर 30' में आनंद कुमार का किरदार निभाएंगे ऋतिक रोशन

खास बातें

  1. अगले साल 23 नवंबर को रिलीज होगी 'सुपर 30'
  2. विकास बहन होंगे फिल्म के निर्देशक
  3. बायोपिक में करीब 20 बिहारी कलाकारों को मिलेगा मौका
नई दिल्ली: आखिरी बार फिल्म 'काबिल' में नजर आए ऋतिक रोशन जल्द ही सुपर-30 के आनंद कुमार के जीवन पर बनने वाली बायोपिक में लीड रोल निभाएंगे. भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराने के लिए चर्चित संस्थान 'सुपर 30' के संस्थापक आनंद कुमार पर बन रही बायोपिक अगले साल 23 नवंबर को रिलीज होगी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा ट्विटर पर बायोपिक की रिलीज डेट साझा करने के साथ ही 'आनंद सुपर 30' ट्रेंड करने लगा.
 
anand kumar bihar super 30

तरण ने ट्वीट करते हुए इसे ब्रेकिंग न्यूज बताते हुए लिखा, "ऋतिक रोशन के अभिनय से सजी सुपर 30 आनंद कुमार की फिल्म 23 नवंबर 2018 को रिलीज होगी." उन्होंने एक अन्य ट्वीट में आगे लिखा, "विकास बहल के निर्देशन में बन रही फिल्म को फैंटम और रिलाइंस इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं." तरण द्वारा किए गए इस ट्वीट को अब तक करीब 3000 लोगों ने लाइक किया है, जबकि 600 लोगों ने इसे रीट्वीट किया है. कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. प्रतिक्रिया देते हुए ज्ञानेंद्र झा ने लिखा, "ये बिहार और बिहारी अस्मिता के लिए गर्व की बात है." ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कई लोग आगामी बायोपिक को अभी से 'ब्लॉकबस्टर' बता रहे हैं.

पढ़ें: KBC Season 9: अमिताभ बच्‍चन की हॉट सीट पर पहुंचे 'Super 30' के आनंद कुमार, जीते 25 लाख

इधर, सूत्रों का कहना है कि आनंद कुमार की बायोपिक में करीब 20 बिहारी कलाकारों को मौका दिया जाएगा. फिल्म के निर्माण के सिलसिले में कुछ दिन पहले ही निर्देशक विकास बहल पटना आए थे. बायोपिक में आनंद के जीवन संघर्ष से लेकर छात्रों के परिवेश को भी प्रदर्शित किया जाएगा.

पढ़ें: KBC 9: मिताली राज और आनंद कुमार के बाद हॉट सीट पर बैठेंगी ये बैडमिंटन चैंपियन

बता दें, कुछ दिन पहले आनंद कुमार अमिताभ बच्चन के साथ 'कौन बनेगा करोड़पति' की हॉट सीट पर नजर आए थे और उन्होंने 25 लाख रु. जीते थे. उन्होंने उस समय बताया था, "पिताजी चाहते थे कि हम और पढ़े लिखें, लेकिन उनका अचानक देहांत हो गया. इसके बाद हमारे घर की हालत बिगड़ गई. तब मां ने पापड़ बनाना शुरू किया. मैं और मेरा भाई पापड़ बेचने जाते थे." सुपर 30 के अभी तक 450 में से 390 स्‍टूडेंट आईआईटी में चुने जा चुके हैं.

VIDEO: मुंबई में प्ले के स्पेशल प्रिव्यू में साथ पहुंचे ऋतिक और सुजैन...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement