NDTV Khabar

Facebook पर इमोशनल हो गए Super 30 के आनंद कुमार, अपनी Biopic पर कुछ ऐसा कहा

सुपर-30 के आनंद कुमार ने ऐसा काम कर दिखाया है जो हर किसी के बस की बात नहीं. तभी तो बॉलीवुड उनकी जिंदगी पर फिल्म बना रहा है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Facebook पर इमोशनल हो गए Super 30 के आनंद कुमार, अपनी Biopic पर कुछ ऐसा कहा

विकास बहल, आनंद कुमार और ऋतिक रोशन

खास बातें

  1. 23 नवंबर 2018 को हो रही है रिलीज
  2. विकास बहल कर रहे हैं डायरेक्ट
  3. ऋतिक रोशन बने हैं आनंद कुमार
नई दिल्ली:

सुपर-30 के आनंद कुमार ने ऐसा काम कर दिखाया है जो हर किसी के बस की बात नहीं. जब लोग जीवन में बड़ी कामयाबियों और मोटे वेतन के ख्वाब देखते हैं, ऐसे समय में आनंद ने गरीब बच्चों की जिम्मेदारी ली और उनके ख्वाबों को पूरा करने का बीड़ा उठाया. उन्होंने इस काम को सफलतापूर्वक कर भी दिखाया. तभी तो सुपर 30 के अभी तक 450 में से 390 स्‍टूडेंट IIT में चुने जा चुके हैं. उनके इस शानदार काम को देखते हुए ही आनंद कुमार के जीवन पर बॉलीवुड ने फिल्म बनाने का फैसला किया. फिल्म को ‘क्वीन’ फेम विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं और ऋतिक रोशन आनंद का किरदार निभा रहे हैं. आनंद ने अपने फेसबुक पर फिल्म की रिलीज की तारीख का ऐलान बहुत ही इमोशनल अंदाज में किया है. उन्होंने लिखा हैः

यह भी पढ़ें : सुपर-30 के आनंद कुमार बने ऋतिक रोशन, क्लियर करवाएंगे IIT Exam!


“वक्त चलता रहता है.  बिना रुके.  बिना थके.  अंधेरे-उजाले की अदला-बदली करते हुए बेहिसाब चलता रहता है, वक्त. वक्त को ना तो किसी सरहदों की सियायत में कैद किया जा सका है और ना ही बेड़ियों में बंधकर रखा जा सकता है. बस यह तो चलता ही रहता है. और चलता ही रहता है. 

देखिए ना वक्त अपनी रफ्तार से चलता रहा और पता भी नहीं चला कि कैसे 8 साल बीत गए. जब मशहूर स्क्रिप्ट राइटर संजीव दत्ता ने मेरे जीवन पर बनने वाली फिल्म की कहानी का खाका खींचा था. आगे भी यह अल्हड़ वक्त चलता ही रहेगा. हिचकोले खाते हुए बेपरवाह. और फिर आज ठीक एक साल बाद यानी 23 नवंबर, 2018 को फिल्म रिलीज हो जाएगी. मुझे अपनी टीम पर पूरा भरोसा है. फिल्म बना रही टीम जिस तरह से अपनी पूरी ताकत झोंककर बगैर रात-दिन के फर्क किए इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है, मैं पूरे यकीन के साथ कह सकता हूं कि वक्त इस फिल्म को हमेशा याद रखेगा.”


यह भी पढ़ें : 'Super 30' के आनंद कुमार वाले एपिसोड के दिन KBC की टीआरपी ने बनाया रिकॉर्ड 

टिप्पणियां

सूत्रों बताते हैं कि आनंद कुमार की बायोपिक में करीब 20 बिहारी कलाकारों को भी मौका दिया जाएगा. फिल्म के निर्माण के सिलसिले में निर्देशक विकास बहल पटना के कई चक्कर भी लगा चुके हैं. बायोपिक में आनंद के जीवन संघर्ष से लेकर छात्रों के परिवेश को भी दिखाया जाएगा. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement