NDTV Khabar

Super 30 Box Office Collection Day 18: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का तूफान तीसरे हफ्ते भी जारी, कमाए इतने करोड़

Super 30 Box Office Collection: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30)' की कमाई की रफ्तार भले ही धीमी पड़ रही हो, लेकिन इसने दर्शकों के दिल में खूब जगह बनाई है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का धमाका अभी भी जारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Super 30 Box Office Collection Day 18: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का तूफान तीसरे हफ्ते भी जारी, कमाए इतने करोड़

Super 30 Box Office Collection Day 18: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का जलवा

खास बातें

  1. ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
  2. तीसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर धमाका रहा जारी
  3. 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई फिल्म
नई दिल्ली:

Super 30 Box Office Collection Day 18: बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' लगातार सिनेमाघरों में अपना जलवा बिखेर रही है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की इस फिल्म ने तीसरे हफ्ते में 125 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर  लिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, विकास बहल (Vikas Bahl) के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने तीसरे वीकेंड में 12.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं अगर सोमवार की बात करें तो कमाई का स्तर घटकर केवल 3 करोड़ रुपये रह गया था, इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 128 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. हालांकि, इसके अभी आधिकारिक आंकड़े आना बाकी है. 

प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे केक की कीमत कर देगी हैरान, आ जाएंगे इतने iPhone



ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30)' की कमाई की रफ्तार भले ही धीमी पड़ रही हो, लेकिन इसने दर्शकों के दिल में खूब जगह बनाई है. इस फिल्म को बिहार, उत्तर प्रदेश और राजस्थान सहित भारत के पांच राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है. फिल्म क्रिटिक्स के साथ ही दर्शकों से भी इस फिल्म को काफी सराहना मिल रही है. बता दें कि 'सुपर 30' ने पहले हफ्ते 75.85 करोड़ रुपए और दूसरे हफ्ते 37.86 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं तीसरे हफ्ते इस फिल्म ने 12 करोड़ 50 लाख रुपये की कमाई की. 

सलमान खान को डांस से रिझा रही थीं कैटरीना और शिल्पा, तभी भाईजान को आ गई नींद...देखें Video

बता दें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की ये फिल्म मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने पिछड़े पृष्ठभूमि के बच्चों को मुफ्त में आईआईटी की तैयारी करवाई. इस फिल्म के जरिए लोगों को न केवल आनंद कुमार (Anand Kumar) के बारे में पता चला है, बल्कि उनके जीवन की कई कहानियां भी सुनने को मिली हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement