NDTV Khabar

Super 30 Box Office Collection Day 19: 'सुपर 30' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी, अब तक किया इतना कलेक्शन

Super 30 Box Office Collection: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका लगातार जारी है. इस फिल्म ने अबतक इतने करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Super 30 Box Office Collection Day 19: 'सुपर 30' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी, अब तक किया इतना कलेक्शन

Super 30 Box Office Collection Day 19: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का धमाका जारी

खास बातें

  1. ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
  2. 19 वें दिन कमाए इतने करोड़
  3. भारत के पांच राज्यों में फिल्म हुई टैक्स फ्री
नई दिल्ली:

Super 30 Box Office Collection Day 19: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrtihik Roshan)  और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेर रही है. बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार (Anand Kumar) के जीवन पर आधारित इस फिल्म ने मंगलवार को 2 करोड़ रुपये की कमाई की है. जिस हिसाब से इस फिल्म ने अब तक 130 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. हालांकि इसके अभी तक कोई आधिकारिक आंकड़े नहीं आए हैं. इस फिल्म ने तीसरे हफ्ते में ही 125 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था. दर्शकों को ये फिल्म खूब पसंद आ रही है. 

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी सॉन्ग 'गाई के गोबर महादेव' हुआ रिलीज, Video ने यूट्यूब पर मचाई धूम


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' की कहानी को देखकर इसे बिहार, उत्तर प्रदेश और राजस्थान सहित भारत के पांच राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है. फिल्म क्रिटिक्स के साथ ही दर्शकों से भी इस फिल्म को काफी सराहना मिल रही है. बता दें कि 'सुपर 30' ने पहले हफ्ते 75.85 करोड़ रुपए और दूसरे हफ्ते 37.86 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं तीसरे हफ्ते इस फिल्म ने 12 करोड़ 50 लाख रुपये की कमाई की. 

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर हुआ हमला, कनाडा में लाइव शो के दौरान हुई घटना

बता दें विकास बहल के निर्देशन में बनी ये फिल्म मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने पिछड़े पृष्ठभूमि के बच्चों को मुफ्त में आईआईटी की तैयारी करवाई. इस फिल्म के जरिए लोगों को न केवल आनंद कुमार (Anand Kumar) के बारे में पता चला है, बल्कि उनके जीवन की कई कहानियां भी सुनने को मिली हैं. इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrtihik Roshan) की परफॉर्मेंस को काफी सराहा जा रहा है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement