Super 30 Box Office Collection Day 3: ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' का बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा, किया इतना कलेक्शन

Super 30 Box Office Collection Day 3: आनंद कुमार बने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कामाई कर रही है.

Super 30 Box Office Collection Day 3: ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' का बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा, किया इतना कलेक्शन

Super 30 Box Office Collection Day 3: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़
  • 'सुपर 30' की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई जारी
  • फिल्म में ऋतिक और पंकज त्रिपाठी की फिल्म की हुई जमकर तारीफ
नई दिल्ली:

Super 30 Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. ऋतिक रोशन के दमदार किरदार की हर तरफ सराहना हो रही है. इस फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को धमाकेदार शुरुआत के साथ 12 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म की बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में अपना नाम दर्ज कर लेगी. फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' ने तीसरे दिन यानी रविवार  को लगभग 20 करोड़ रुपये की कमाई की. जिस हिसाब से इस फिल्म ने अब तक 50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

स्वरा भास्कर ने कहा- 'मुगलों ने देश को बनाया था अमीर', सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल तो दिया ये जवाब

आनंद कुमार बने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला. फैन्स बड़ी तादाद में सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं. ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की इस फिल्म ने शुक्रवार (पहले दिन 12 जुलाई) को 12 करोड़ रुपये की कमाई की, शनिवार को 18 करोड़ की कमाई की और रविवार को ये आंकड़ा बढ़कर 20 करोड़ रुपये पर पहुंच गया.

टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने किया आमिर खान के सॉन्ग पर किया डांस, वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड को शानदार फिल्में देने वाले एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हमेशा अपनी फिल्मों में कुछ-न-कुछ एक्सपेरिमेंट करते हैं. ऐसे ही एक्सपेरिमेंट्स से बनी है फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित इस फिल्म की कहानी काफी इंस्पायरिंग है. इस फिल्म में ऋतिक की परफॉर्मेंस को काफी सराहना मिल रही है. ऋतिक रोशन आनंद के किरदार में अच्छे लगे हैं. वहीं इस फिल्म का बजट लगभग 70 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...