NDTV Khabar

Super 30 Box Office Collection Day 4: ऋतिक रोशन की फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी, कमाए इतने करोड़

Super 30 Box Office Collection: आनंद कुमार बने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला. फैन्स बड़ी तादाद में सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं. जानिए चौथे दिन फिल्म ने कितने की कमाई की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Super 30 Box Office Collection Day 4: ऋतिक रोशन की फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी, कमाए इतने करोड़

Super 30 Box Office Collection Day 4: फिल्म 'सुपर 30' ने चौथे दिन की इतने करोड़ रुपये की कमाई

खास बातें

  1. फिल्म 'सुपर 30' की धमाकेदार कमाई
  2. लोगों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
  3. ऋतिक रोशन का धमाल जारी
नई दिल्ली:

Super 30 Box Office Collection Day 4: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल लगातार जारी है. ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म ने केवल तीन दिनों में ही 50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, ऐसे में उम्मीदें जताई जा रही है कि ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. वीकेंड पर अच्छी-खासी कमाई करने के बाद विकास बहल निर्देशित फिल्म 'सुपर 30' सोमवार को ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म में सोमवार को 7 करोड़ रुपये की कमाई की. जिस हिसाब से 70 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने केवल चार दिनों में 57 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

Guru Purnima 2019: 'गुरु पूर्णिमा' के दिन पटना में नजर आएंगे ऋतिक रोशन, जानें क्या है वजह


आनंद कुमार बने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला. फैन्स बड़ी तादाद में सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं. ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की इस फिल्म ने शुक्रवार (पहले दिन 12 जुलाई) को 12 करोड़ रुपये की कमाई की, शनिवार को 18 करोड़ की कमाई की और रविवार को ये आंकड़ा बढ़कर 20 करोड़ रुपये पर पहुंच गया था, हालांकि सोमवार को कमाई में धीमी रफ्तार दर्ज की गई. सोमवार को फिल्म ने केवल 7 करोड़ रुपये की कमाई की.

मम्मी गौरी खान के साथ चर्च गए अबराम खान, वायरल हुई Photo

बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' का इंस्पायरिंग है. इस फिल्म में ऋतिक (Hrithik Roshan) की परफॉर्मेंस को काफी सराहना मिल रही है. ऋतिक रोशन आनंद के किरदार में अच्छे लगे हैं. लेकिन कहीं-कहीं उनकी बिहारी भाषा थोड़ी तंग महसूस हो रही है. फिल्म में मृणाल ठाकुर की एक्टिंग ठीक-ठाक है. क्रिटिक्स के साथ-साथ फैन्स का  भी फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement