NDTV Khabar

Super 30 Box Office Collection Day 5: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का धमाल जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

Super 30 Box Office Collection: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' की बॉक्स ऑफिस  पर अच्छी कमाई जारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Super 30 Box Office Collection Day 5: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का धमाल जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

Super 30 Box Office Collection Day 5: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने मचाया धमाल

खास बातें

  1. ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का धमाल
  2. पांचवें दिन इस फिल्म ने कमाए इतने करोड़
  3. ऋतिक की फिल्म को मिल रहा है अच्छा रिस्पांस
नई दिल्ली:

Super 30 Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' बॉक्स ऑफिस  पर अच्छी कमाई कर रही है. बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित इस फिल्म  ने केवल तीन दिनों में ही 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था. एक अनुमान के मुताबिक, सिनेमाघरों में रिलीज होने के पांचवें दिन यानी मंगलवार को इस फिल्म ने 7 करोड़ रुपये की कमाई की. जिस हिसाब से ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan)  की इस फिल्म ने अब तक 65 करोड़ रुपये की अच्छी खासी कमाई कर ली है. हालांकि अभी इसके आधिकारिक आंकड़ें आने बाकी हैं. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है.

60 साल की उम्र में ऐसे दिखेंगे ये बॉलीवुड कलाकार, Photo देखकर आप भी रह जाएंगे दंग



बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हमेशा अपनी फिल्मों में कुछ-ना-कुछ एक्सपेरिमेंट जरूर करते हैं. इस फिल्म में उनका एक्सपेरिमेंट दर्शकों को काफी लुभा रहा है. ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की इस फिल्म ने शुक्रवार (पहले दिन 12 जुलाई) को 12 करोड़ रुपये की कमाई की, शनिवार को 18 करोड़ की कमाई की और रविवार को ये आंकड़ा बढ़कर 20 करोड़ रुपये पर पहुंच गया था, हालांकि सोमवार और मंगलवार को कमाई में धीमी रफ्तार दर्ज की गई. सोमवार को फिल्म ने 7 करोड़ रुपये तो मंगलवार को भी 7 करोड़ रुपये की कमाई की.

पूजा बत्रा नवाब शाह के साथ शादी के जोड़े में यूं आईं नजर, देखें Inside Pics

ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' ने मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन संघर्ष और कड़ी मेहनत को बड़े पर्दे पर उतारने का काम कर रही है. फैन्स के साथ-साथ क्रिटिक्स को भी ये फिल्म काफी पसंद आई है. फिल्म की कहानी काफी इंस्पायरिंग है, लेकिन ऋतिक की बिहारी भाषा कहीं-कहीं थोड़ी तंग है. इस फिल्म में ऋतिक (Hrithik Roshan) की परफॉर्मेंस को काफी सराहना मिल रही है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement