'सुपर 30' के दर्शकों के लिए आई बड़ी खबर, बिहार और राजस्थान के बाद इस राज्य में हुई फिल्म टैक्स-फ्री

'सुपर 30 (Super 30)' के दर्शकों के लिए एक और बड़ी खबर सामने आई है.

'सुपर 30' के दर्शकों के लिए आई बड़ी खबर, बिहार और राजस्थान के बाद इस राज्य में हुई फिल्म टैक्स-फ्री

'सुपर 30 (Super 30)' के लिए आई बड़ी खबर

खास बातें

  • 'सुपर 30' के लिए आई बड़ी खबर
  • बिहार और राजस्थान के बाद अब एक और राज्य में फिल्म हुई टैक्स फ्री
  • ऋतिक रोशन की एक्टिंग रही फिल्म में दमदार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' सिनेमाहॉल में लगातार अपना दमदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' अपने कॉन्सेप्ट से लगातार दूसरी बड़ी फिल्मों पर अपनी छाप छोड़ने के साथ ही दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही है. लेकिन हाल ही में 'सुपर 30 (Super 30)' के दर्शकों के लिए एक और बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' को बिहार और राजस्थान के बाद अब देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है. 

'दबंग' गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने खोला राज, कहा - परिवार वाले मेरे लिए ऐसा लड़का चाहते हैं जो...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' को लेकर खुद इसके सुपर हीरो आनंद कुमार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी और राज्य में बायोपिक को टैक्स फ्री करने का अनुरोध किया था. आनंद कुमार ने शुक्रवार को फिल्म के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की. इतना ही नहीं, खुद मुख्यमंत्री ने भी आनंद कुमार के जीवन पर बनी इस फिल्म की सराहना की.

Super 30 Box Office Collection Day 8: ऋतिक रोशन की फिल्म ने की धाकड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़

फिल्म की सराहना करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'यह फिल्म (Super 30) दृढ़निश्चय तथा शानदार 'विल पावर' का एक बेहतरीन उदाहरण है. इसमें दिखाया गया है कि तमाम मुश्किलों के बावजूद सफलता हासिल की जा सकती है. हमें ऐसी फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए और समाज के युवाओं को शिक्षा के महत्व के लिए जागरुक करना चाहिए. 

The Kapil Sharma Show: कपिल के शो में बुआ ने ली एंट्री और लगा दी सबकी क्लास, देखें यह धमाकेदार Video

बता दें कि फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर बनी है. इस फिल्म के कॉन्सेप्ट के साथ ही ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) की एक्टिंग भी तारीफ के लायक है. यहां तक कि आनंद कुमार के किरदार में नजर आ रहे ऋतिक रोशन की इस भूमिका को अब तक का बेस्ट परफोर्मेंस माना गया है. हालांकि, कहीं-कहीं उनकी बिहारी भाषा थोड़ी तंग महसूस हो रही है. फिल्म में मृणाल ठाकुर की एक्टिंग ठीक-ठाक है. क्रिटिक्स के साथ-साथ फैन्स का  भी फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com