NDTV Khabar

Super 30: ऋतिक रोशन ने दिया गुरु मंत्र, बताया- चूहे को कैसे पकड़ती है चील...

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' को लेकर हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो चूहे को पकड़ने का गुरु मंत्र बता रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Super 30: ऋतिक रोशन ने दिया गुरु मंत्र, बताया- चूहे को कैसे पकड़ती है चील...

Super 30: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 'सुपर 30' को लेकर किया पोस्ट

खास बातें

  1. ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' को लेकर किया पोस्ट
  2. बताया, चील कैसे पकड़ती है चूहे को?
  3. ऋतिक की ये पोस्ट खूब हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है. 'सुपर 30' को लेकर फैन्स के साथ-साथ फिल्म की स्टारकास्ट में भी काफी एक्साइटमेंट है. 'सुपर 30 (Super 30)' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही एक्टर ऋतिक रोशन इस फिल्म से जुड़ी कोई ना कोई पोस्ट अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए फैन्स के साथ शेयर करते नजर आ ही जाते हैं. एक बार फिर ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है. मैथमेटिशियन आनंद कुमार (Anand Kumar) के जीवन संघर्षों पर बन रही फिल्म 'सुपर 30' के एक सीन की फोटो ऋतिक ने पोस्ट करते हुए बड़ा ही मजेदार कैप्शन लिखा है. 

शाहरुख खान के स्टारडम का गौरी खान की जिंदगी पर कुछ ऐसा पड़ा असर, बोलीं- मैं साधारण जिंदगी जी रही हूं...


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'चील चूहे को कैसे पकड़ता है, वह Point A पर नहीं आक्रमण करता जहां चूहा हैं, वो अपना निशाना बदलता है और पर Point B साधता है, जहा चूहा नहीं हैं, पर होने वाला हैं!........ आनंद का सबक.' ऋतिक की इस पोस्ट पर फैन्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

जब पूल में फंसी सुष्मिता सेन तो बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने यूं खींचकर निकाला बाहर, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ये फोटो उनकी फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) के एक सीन से ली गई है. इस सीन में ऋतिक यानी आनंद कुमार अपने स्टूडेंट्स को मैथमेटिक्स समझाते नजर आ रहे हैं. बता दें अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) मैथमेटिशियन आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं. हर बारीकी को अपने किरदार में डालने के लिए आनंद कुमार ने ऋतिक (Hrithik Roshan) की तारीफ की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement