NDTV Khabar

Super 30: ऋतिक रोशन की फिल्म में उदित नारायण ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू

फिल्म सुपर 30 का यह गाना एक रोमांटिक गाना है, जिसमें सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Super 30: ऋतिक रोशन की फिल्म में उदित नारायण ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू

'सुपर 30' (Super 30) में अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे उदित नारायण (Udit Narayan)

खास बातें

  1. फिल्म सुपर 30 में अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे उदित नारायण
  2. फिल्म का रोमांटिक गाना 'जुगरफिया' गाएंगे उदित नारायण
  3. गाने में प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल भी देंगी साथ
नई दिल्ली :

ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) की अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) में दर्शक अब उदित नारायण (Udit Narayan) की आवाज का भी लुत्फ उठा सकेंगे. हिंदी के मशहूर गायकार उदित नारायण (Udit Narayan) ने 'सुपर 30' (Super 30) के लिए 'जुगरफिया' गीत गाया है. इस गीत में मशहूर प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने भी उदित नारायण का साथ दिया है. बताया जा रहा है कि फिल्म सुपर 30 का यह गाना एक रोमांटिक गाना है, जिसमें सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) श्रेया घोषाल की आवाज का जादू बिखेरा गया है. इस गाने को लेकर खुद सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार (Anand Kumar) भी बहुत उत्साहित हैं. 'सुपर 30' (Super 30) के 'जुगरफिया' गाने को अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखा है, जबिक इसे कम्पोज करने का कार्य अजय-अतुल (Ajay-Atul) ने किया है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग YouTube पर मचाया धमाल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video



फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) में नए रोमांटिक गाने को लेकर आनंद कुमार काफी खुश हैं. अपनी यह खुशी आनंद कुमार (Anand Kumar) ने मीडिया से बातचीत के दौरान जाहिर की. मीडिया से बात करते हुए आनंद कुमार ने कहा 'ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म 'सुपर 30'  में बॉलीवुड के बेहतरीन गायक उदित नारायण (Udit Narayan) ने 'जुगरफिया' गीत गाया है. यह गीत बिहार के लोगों को भी बहुत पसंद आएगा.' आनंद कुमार ने आगे बताया 'बिहार के लोगों के लिए यह काफी प्रसन्नता की बात है कि 'सुपर 30' पर बनी फिल्म के गाने में बिहार के ही गायक ने अपनी आवाज दी है.'

भारत और पाकिस्तान में छिड़ा विज्ञापन युद्ध, तो सानिया मिर्जा ने कह डाली यह बात, Tweet वायरल

बता दें कि ऋतिक रोशन  (Hritik Roshan) की अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) बिहार में जन्मे आनंद कुमार (Anand Kumar) के जीवन पर आधारित है. बिहार के आनंद कुमार ने अपने ज्ञान के जरिए आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों को आईआईटी परीक्षा पास करने की ट्रेनिंग दी थी. फिल्म 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन आनंद कुमार का किरदार निभाएंगे. फिल्म में उनके अलावा मृनाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी, नंदिश सिंह और जॉनी लिवर जैसे कई कलाकार भी नजर आएंगे. ऋतिक रोशन की यह फिल्म 12 जुलाई को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसका निर्देशन विकास बहल ने किया है.
 

(इनपुट- आईएएनएस)

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement