Paisa Song: 'सुपर 30' का गाना हुआ रिलीज तो ऋतिक ने कहा, इसका असर होगा आनंद पे कैसा? देखें Video

Super 30 'Paisa' Song: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) का नया गाना 'पैसा' रिलीज हो गया है. इस गाने के रिलीज होते ही ये इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है.

Paisa Song: 'सुपर 30' का गाना हुआ रिलीज तो ऋतिक ने कहा, इसका असर होगा आनंद पे कैसा? देखें Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) का नया गाना हुआ रिलीज

खास बातें

  • ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का नया गाना हुआ रिलीज
  • विकास बहल ने डायरेक्ट की है 'सुपर 30'
  • ऋतिक ने ट्वीट करके दी इसकी जानकारी
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) का नया गाना 'पैसा' (Paisa) रिलीज हो गया है. इसकी जानकारी खुद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है. बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार (Anand Kumar) की जिंदगी के कड़े संघर्षों और सफल परिणामों पर बन रही इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही लांच हो चुका है. जिसको फैन्स का काफी सकारात्मक रिस्पांस मिला था. फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) के ट्रेलर को देखने के बाद आनंद कुमार के पुराने स्टूडेंट्स ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट करके अपनी खुशी का इजहार किया था. अब ऋतिक की फिल्म का ये गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. 

दिशा पटानी ने कुछ इस अंदाज में किया धमाकेदार Dance, वीडियो 20 लाख के पार

एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस गाने के लिंक को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते  हुए कैप्शन में लिखा, 'सालों की मेहनत का फल है ये पैसा, अब इसका असर होगा आनंद पे कैसा?' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म के इस गाने को सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने अपनी आवाज दी है. ऋतिक रोशन की इस फिल्म का फैन्स की बेसब्री का हिसाब इस चीज से लगाया जा सकता है कि फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) के इस गाने के रिलीज होते ही अब तक इसको 65 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स को ऋतिक रोशन का ये गाना बेहद पसंद आ रहा है.

 International Yoga Day 2019: शिल्पा शेट्टी और मलाइका अरोड़ा ने सिखाए योग के गुर, देखें Video

बता दें एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ये अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म 'सुपर 30' के गाने 'पैसा' (Paisa) के रिलीज होने से पहले इसका एक और गाना 'जुगराफिया' रिलीज हुआ था. इस गाने को भी फैन्स ने काफी पसंद किया था. ऋतिक रोशन इस फिल्म से बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार (Anand Kumar) के संघर्षों से भरी कहानी को बड़े पर्दे पर उतार रहे हैं. ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30' में मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) भी लीड रोल में नजर आने वाली है. इसके अलावा पंकज त्रिपाठी  फिल्म में दमदार किरदार निभाते नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...