Super 30: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का फैंस पर चढ़ा क्रेज, सिनेमा हॉल में ही करने लगे डांस...देखें Video

Super 30 Video: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' आज रिलीज हो गई है. इसी दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म देखकर लोग सिनेमाघर में ही डांस करने लग गए.

Super 30: ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का फैंस पर चढ़ा क्रेज, सिनेमा हॉल में ही करने लगे डांस...देखें Video

'सुपर 30' (Super 30) देखने गए लोग सिनेमाघर में ही डांस करने लगे

खास बातें

  • ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का दिखा क्रेज
  • सिनेमा हॉल में ही नाचने लगे लोग
  • फैंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली :

Super 30: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' रिलीज हो चुकी है. लेकिन रिलीज से पहले 'सुपर 30 (Super 30)' ने स्क्रीनिंग के समय ही पर्दे पर अपना जलवा दिखा दिया. इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखने को मिलता है, जिसमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' के गाने पर लोग सिनेमा हॉल में ही नाचने लगते हैं. लोगों के इस रिएक्शन को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे उन्हें 'सुपर 30' काफी पसंद आई हो. 

कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कहा- शादी करके पहले मैंने बदला लिया, अब वो...


बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' 12 जुलाई को रिलीज हुई है, इससे कुछ ही समय पहले फिल्म की स्क्रीनिंग हुई जिसमें बॉलीवुड सितारों से लेकर कई लोग शामिल हुए. लेकिन स्क्रीनिंग में सबसे खास बात यह रही कि जैसे ही फिल्म का 'बसंती नो डांस' गाना बजा, सिनेमा हॉल में मौजूद लोग झूमकर नाचने लगे. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा था कि ऋतिक रोशन के फैंस इस गाने को खुब एंजॉय कर रहे हैं, साथ ही उन्हें यह गाना भी खूब पसंद आया है. बता दें कि 'सुपर 30' को लेकर बिग बॉस की विजेता और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. उन्होंने सुपर 30 में ऋतिक की भूमिका और इसकी कहानी को काफी सराहा है. 

बादशाह के नए सॉन्ग 'पागल' का जबरदस्त धमाका, YouTube पर 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

बिहार में जन्मे मैथमेटिशियन आनंद कुमार (Anand Kumar) के जीवन पर बनी फिल्म  'सुपर 30 (Super 30)' में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी मुख्य भूमिका अदा की है. इस फिल्म के जरिए ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार (Anand Kumar) के जीवन, उनकी परिस्थितियों और संघर्ष के बारे में बखूबी बताया है. फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा पंकज त्रिपाठी, नंदिश संधू, विरेंद्र सक्सेना, अमित साध और जॉनी लिवर भी नजर आएंगे. विकास बहल के निर्देशन में तैयार इस फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

अन्य खबरें