साउथ इंडियन फिल्मों का सुपरस्टार लेकिन अपने एक्शन और डांस से यूपी-बिहार के लोगों का जीत लेता है दिल

साउथ इंडियन  फिल्मों (South Indian Film) के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) आज अपना 44वां बर्थडे मना रहे हैं. महेश बाबू (Mahesh Babu) की सबसे बड़ी खासियत यह है कि वह भले ही वह साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार हो लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी फिल्में बिहार और यूपी के लोगों के दिलों पर राज करती है.

साउथ इंडियन फिल्मों का सुपरस्टार लेकिन अपने एक्शन और डांस से यूपी-बिहार के लोगों का जीत लेता है दिल

साउथ इंडियन फिल्मों का सुपरस्टार लेकिन अपने एक्शन और डांस

खास बातें

  • साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू मना रहे हैं 44वां बर्थडे
  • जानिए सुपरस्टार महेश बाबू की बेहतरीन फिल्मों के बारे में
  • यूपी- बिहार के लोगों के दिलों पर करते हैं राज

साउथ इंडियन  फिल्मों (South Indian Film) के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) आज अपना 44वां बर्थडे मना रहे हैं. महेश बाबू (Mahesh Babu) की सबसे बड़ी खासियत यह है कि वह भले ही वह साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार हो लेकिन उनकी फिल्में बिहार और यूपी के लोगों के दिलों पर राज करती है. बिहार- यूपी में शायद ही कोई ऐसा है जिसने महेश बाबू की फिल्में नहीं देखी हो. आज इस सुपरस्टार के बर्थडे पर हम उनकी कुछ सुपरहिट और बेहतरीन फिल्मों के बारे में बात करेंगे. महेश बाबू साउथ इंडियन सिनेमा जगत के बेहतरीन सितारों में से एक हैं. 
 

ओक्काडू
महेश बाबू की बेहतरीन फिल्मों में से एक ओक्काडू फिल्म. तेलूगु फिल्म ओक्काडू में महेश बाबू  अजय का किरदार में थे जो एक कबड्डी खिलाड़ी हैं और एक सहायक का बेटा है पुलिस आयुक्त (मुकेश ऋषि). इस फिल्म में एक लड़की की जबरदस्ती शादी करवाई जाती है लेकिन अजय उस लड़की की सहायता के लिए पहुंच जाता है. इस फिल्म के लिए महेश बाबू को फिल्मफेयर के तरफ से बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी दिया गया था. इस फिल्म को बाद में बंगाली, तमिल, कन्नड़ और हिंदी में भी बनाया गया. 

अथाडू

महेश बाबू की 2005 की रिलीज अथाडू भी शानदार फिल्मों में से एक हैं. इस फिल्म में महेश बाबू एक प्रोफेशनल हिटमैन के रोल में थे.  यह फिल्म बिल्कुल बॉलीवुड स्टाइल में बनाई गई थी. 

पोकिरी
2006 एक हिट तेलुगु फिल्म है जिसका निर्देशन, लेखन और निर्माण पुरी जगन्नाध ने किया है. महेश बाबू ने मुख्य भूमिका निभायी है. इस फिल्म में महेश बाबू ने एक पुलिस इंस्पेकटर के रोल में थे.

नेनोक्कडीने

यह फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर के लिए महेश ने सुकुमार के साथ मिलकर काम किया. इस फिल्म के लिए महेश ने अपना वजन कम किया था ताकि वह फिल्म में  सिज़ोफ्रेनिया बीमारी से पीड़ित लगे. साथ ही इसके लिए सिक्स-पैक एब्स बनाए. फिल्म ने भले ही बॉक्स-ऑफिस पर काम नहीं किया हो, लेकिन इसने निश्चित रूप से दर्शकों को अपनी कहानी में रचनात्मकता का ध्यान रखा 

Newsbeep

बिजनेसमैन
2012 की रिलीज फिल्म बिजनेसमैन में महेश बाबू एक बड़े बिजनेसमैंन के रोल में है. जो अपने सपने पूरे करने मुंबई आता है लेकिन वहां उसकी मुलाकात लोकल गैंगस्टर से हो जाती है और फिर उनकी सफर शुरु होती है. इस पर पूरी फिल्म आधारित है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com