रजनीकांत की फिल्म को चीन में लगा जोर का झटका, इस वजह से '2.0' की रिलीज टली

रजनीकांत (Rajinikanth) की सुपरहिट फिल्म '2.0 (2Point0)' चीन में अभी रिलीज नहीं हो पाएगी. रजनीकांत की '2.0' की रिलीज टलने की वजह अक्षय कुमार की 'पैडमैन' बनी है.

रजनीकांत की फिल्म को चीन में लगा जोर का झटका, इस वजह से '2.0' की रिलीज टली

चीन में अभी रिलीज नहीं होगी '2.0'

खास बातें

  • 12 जुलाई को रिलीज होनी थी चीन में
  • फिलहाल नहीं होगी रिलीज
  • रजनीकांत हैं लीड रोल में
नई दिल्ली:

रजनीकांत (Rajinikanth) की सुपरहिट फिल्म '2.0 (2Point0)' चीन में अभी रिलीज नहीं हो पाएगी. रजनीकांत की '2.0' की रिलीज टलने की वजह अक्षय कुमार की 'पैडमैन' बनी है. बॉलीवुड हंगामा डॉट कॉम के मुताबिक, रजनीकांत की '2.0' अभी चीन में रिलीज नहीं हो पाएगी. '2.0' को 12 जुलाई को चीन में रिलीज होना था. लेकिन कई वजहों से इसे फिलहाल के लिए टाल दिया गया है. बॉलीवुड हंगामा डॉट कॉम ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि '2.0' को एचवाई मीडिया चीन में डिस्ट्रीब्यूट कर रही है. जिसने पैडमैन को रिलीज किया था. लेकिन पैडमैन चीन में घाटे का सौदा रही. '2.0' को चीन में ढाई करोड़ डॉलर कमाने होंगे उसके बाद ही ये फायदे का सौदा साबित हो सकती है. लेकिन इसकी संभावनाएं कम लग रही हैं. 

कपिल देव ने पहने ऐसे कपड़े, बॉलीवुड एक्टर बोला- रणवीर की बायोपिक पर काम कर रहे हैं...

रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म '2.0 (2Point0)' को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें वीएफएक्स का कमाल ज्यादा है, और इस तरह की फिल्में चीन के दर्शक काफी देख चुके हैं. ऐसे में फिल्म को लेकर वितरक कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं. फिर टेक्नोलॉजी से लैस फिल्में हॉलीवुड से भी आती रहती हैं. जबकि चीन में धूम मचाने वाली फिल्म 'दंगल', 'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'बजरंगी भाईजान' में मानवीय पहलू था, और एक जोरदार कहानी भी थी. चीन के दर्शकों ने इन फिल्मों को हाथोंहाथ लिया था. 'बाहुबली' को भी चीन में बड़ी सफलता हाथ नहीं लग सकी थी. इसे देखते हुए '2.0 (Robot 2.0)' को लेकर वितरकों ने हाथ खींच लिए. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस शख्स पर लगाया आरोप, बोलीं- पूरी रात मुझे घूरता रहा और...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म '2.0 (2Point0)' को शंकर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार और एमी जैक्सन भी लीड रोल में नजर आए थे.  वैसे 12 जुलाई को हॉलीवुड फिल्म 'द लॉयन किंग' भी रिलीज हो रही है. इसे भी फिल्म को रिलीज न करने की एक वजह माना जा रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...