'अर्जुन रेड्डी' सुपरस्टार विजय देवराकोंडा ने कोरोना से जंग के लिए बढ़ाया अपना हाथ, डोनेट की ये बड़ी रकम...

'अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy)' सुपरस्टार विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) ने हाल ही में कोरोना से जंग के लिए ये बड़ी रकम दान की है.

'अर्जुन रेड्डी' सुपरस्टार विजय देवराकोंडा ने कोरोना से जंग के लिए बढ़ाया अपना हाथ, डोनेट की ये बड़ी रकम...

विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग में डोनेट की बड़ी रकम

खास बातें

  • विजय देवराकोंडा ने डोनेट की बड़ी रकम
  • कोरोनावायरस से जंग में बढ़ाया अपना हाथ
  • ट्वीट कर की दो घोषणाएं
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर जहां लगातार पूरे देश में अपने पैर पसार रहा है, वहीं, सेलेब्स इस समय में लोगों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं. हाल ही में 'अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy)' सुपरस्टार विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) ने भी जरूरतमंदों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया है. एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए जरूरतमंदों की मदद के लिए दो महत्वपूर्ण घोषणा की है. बता दें, एक्टर ने अपने फाउंडेशन के जरिए लोगों के मदद के लिए 1.30 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं. 


एक्टर विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) ने ट्वीट करते हुए कहा, "हममें से कोई भी इसके लिए तैयार नहीं था, लेकिन हम फाइटर्स हैं और हम इससे बड़ी ही मजबूती के साथ बाहर निकलेंगे. इस बात से मैं बहुत प्रभावित हुआ हूं. लेकिन अब मैं यहां हूं. मैं अपनी अतुलनीय टीम के साथ यहां हूं, जो कभी भी लड़ाई के लिए मना नहीं करती और हम ये घोषणा करते हुए बेहद खुश हैं कि हम ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद के लिए 1.30 करोड़ रुपये डोनेट कर रहे हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) ने आगे लिखा, "हमें केवल प्यार, दयालुता और सपोर्ट की आवश्यकता है. मैं अपना प्यार और ताकत आप लोगों को भेज रहा हूं." विजय देवराकोंडा का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. विजय देवराकोंड़ा से पहले साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth), विजय सेतूपति, सूर्या और कई कलाकार भी लोगों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं.