सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती को फिलहाल गिरफ्तारी से कोई राहत नहीं

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तारी से कोई राहत नहीं दी है.

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती को फिलहाल गिरफ्तारी से कोई राहत नहीं

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने रिया (Rhea Chakraborty) को नहीं दी कोई राहत

खास बातें

  • सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया को नहीं दी कोई राहत
  • सुप्रीम कोर्ट ने कहा- रिया को गिरफ्तारी से कोई राहत नहीं
  • 3 दिनों में मांगी मुंबई पुलिस से रिपोर्ट
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन का मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. बिहार पुलिस के इस केस में दखल देने के बाद मामले ने काफी तूल पकड़ा. मुंबई पुलिस और वहां की सरकार को भी सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर कटघरे में खड़ा किया जा रहा है. वहीं, सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की अग्रिम सुरक्षा को लेकर कहा है कि रिया को फिलहाल गिरफ्तारी से कोई राहत नहीं है. रिया के वकील ने कोर्ट से कहा कि अगली सुनवाई तक रिया के खिलाफ बिहार पुलिस कोई एक्शन ना ले. लेकिन कोर्ट ने कोई आदेश नहीं दिया. कोर्ट ने कहा कि हम चाहते हैं कि सभी वकील यहां हैं, सबने आपकी बात सुन ली है. हमें आदेश देने की जरूरत नहीं है. 

बता दें, केंद्र सरकार ने अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले को सीबीआई को सौंप दिया है. सरकार ने कहा कि  सीबीआई जांच के लिए नोटिफिकेशन जारी हो जाएगा. वहीं, एससी ने कहा कि सभी पक्षों को तीन दिन में रिया की याचिका पर जवाब दाखिल करना है और मुंबई पुलिस को अब तक की गई जांच की स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करनी है, अब इस मामले की अगले हफ्ते सुनवाई होगी. 

Newsbeep

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने कहा कि सुशांत काफी टैलेंटेड कलाकार थे, उनकी रहस्यमयी तरीके से मौत चौंकाने वाली है. इसकी  जांच होनी चाहिए. कोर्ट ने बिहार पुलिस के अधिकारी को मुंबई मे क्वारंटीन किए जाने पर नाराजगी जताई और कहा कि ऐसी कार्रवाई से गलत संदेश जाता है. महाराष्ट्र सरकार ने सीबीआई जांच का विरोध करते हुए कहा कि मुंबई पुलिस जांच में सक्षम है. विकास सिंह ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाया कि पूरे वॉलीवुड से पूछताछ हो रही है लेकिन जिस शख्स ने सुशांत की बॉडी नीचे उतारी उसे कैसे हैदराबाद जाने दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com