Suraj Pe Mangal Bhari: अब यहां देख सकेंगे 'सूरज पे मंगल भारी', मनोज बाजपेयी बोले- उत्सुक हूं

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) अभिनीत फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) को अब जी5 पर देखा जा सकता है.

Suraj Pe Mangal Bhari: अब यहां देख सकेंगे 'सूरज पे मंगल भारी', मनोज बाजपेयी बोले- उत्सुक हूं

'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari)

नई दिल्ली:

Suraj Pe Mangal Bhari: जी5 (Zee5) ने मूल फिल्मों, वेब श्रृंखला और यहां तक ​​कि थिएट्रिकल रिलीज के डिजिटल प्रीमियर के साथ अपने दर्शकों के लिए सर्वश्रेष्ठ सिनेमाई कंटेंट लाना सुनिश्चित किया है. जी5 पर खाली पीली जैसी अत्यधिक मूल्यांकित फिल्मों के डिजिटल प्रीमियर के शानदार सिनेमाई कंटेंट ने दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है. और अब, दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) अभिनीत फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) जी5 की लाइब्रेरी में जगह बनाने के लिए तैयार है, जो आपके परिवार के साथ एक परफेक्ट एंटरटेनमेंट होगा. 

टोनी कक्कड़ ने Titliaan की सिंगर के साथ 'लैला' सॉन्ग पर यूं लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) मुख्य भूमिकाओं में हैं, जिनमें सीमा पहवा, विजय राज, अन्नू कपूर और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं. 90 के दशक में स्थापित, फिल्म में मनोज को एक शादी के जासूस के रूप में दिखाया गया है जो दूल्हे के बैकग्राउंड की जांच करता है और जैसे ही वह दिलजीत के करैक्टर की जांच करने के लिए तैयार होता है, वैसे ही एक अजीब और मजेदार स्थिति पैदा हो जाती है.  

Newsbeep

Shilpa Shetty ने बहन शमिता संग 'बदन पे सितारे' सॉन्ग पर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) की केमिस्ट्री के लिए आपको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए. फिल्म के डिजिटल प्रीमियर के बारे में बात करते हुए, मनोज वाजपेयी ने कहा, "मैं वास्तव में फिल्म के डिजिटल प्रीमियर के लिए उत्सुक हूं. महामारी के बीच सिनेमाघरों में 50 दिनों तक चलने के बाद फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी और जो लोग फिल्म को देखने से चूक गए, वह बहुत आसान और सुरक्षित तरीके से केवल जी5 ऐप पर लॉग इन कर के यह फिल्म देख सकते है.  'सूरज पे मंगल भारी' हंसी से भरपूर है और आपके परिवार के साथ एक परफेक्ट वॉच होगी. जी5 पर अब स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है."