'सूरज पे मंगल भारी' के डायरेक्टर ने खोला राज, बोले- दिलजीत और मनोज बाजपेयी के बीच इस तरह बैठाया था तालमेल

कॉमेडी फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने हाल ही में एनडीटीवी से खास बातचीत की.

'सूरज पे मंगल भारी' के डायरेक्टर ने खोला राज, बोले- दिलजीत और मनोज बाजपेयी के बीच इस तरह बैठाया था तालमेल

'सूरज पे मंगल भारी (Suraj Pe Mangal Bhari)' के निर्देशक अभिष्क शर्मा (Abhishek Sharma) ने दिया इंटरव्यू

खास बातें

  • 'सूरज पे मंगल भारी' फिल्म जल्द होगी रिलीज
  • फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा ने एनडीटीवी को दिया इंटरव्यू
  • फिल्म को लेकर बातई ये खास बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) स्टारर कॉमेडी फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) जल्द ही रिलीज होने वाली है. यह फिल्म में 90's के दशक के दौरान की कहानी दिखाई जाएगी, जब लोग किसी की छानबीन करवाने के लिए प्राइवेट डिटेक्टिव को उसके पीछे लगा देते थे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आया. इस फिल्म में मनोज बाजपेयी एक प्राइवेट डिटेक्टिव का किरदार निभा रहे हैं, तो वहीं दिलजीत दोसांझ एक कुंवारे लड़के के कैरेक्टर में कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे. हाल ही में  'सूरज पे मंगल भारी' फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma Interview) ने एनडीटीवी से खास बातचीत की.

अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) से पूछा गया 'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) फिल्म को बनाने का ख्याल आपके जेहन में कैसे आया? तो डॉयरेक्टर बोले "ये कहानी मेरे पास 'जी' लेकर आए थे, उनकी इन-हाउस प्रडोक्शन है. शोखी बनर्जी ने भी यह कहानी लिखी है. तो दोनों ने मुझे ये चार पन्ने की कहानी सुनाई, जो मुझे काफी पसंद आई. मुझे लगा कि इस पर बहुत अच्छी फिल्म बन सकती है, जिसमें हम कुछ नया कह सकते हैं या फिर नया दिखा सकते हैं. उसके बाद फिर रोहन शंकर आए और इस फिल्म पर काम शुरू हुआ." 

Newsbeep


फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को ही कास्ट क्यों किया गया? इस पर निर्देशक बोले, "स्किप्ट खत्म करने के बाद हमने देखा कि इन किरदारों को निभाने के लिए जो बेहतरीन कलाकार हमें चाहिए थे, उसमें सबसे ऊपर की श्रेणी में हमें दिलजीत और मनोज सर ही लगे. ये दोनों कमाल के कलाकार हैं और दोनों बहुत अलग-अलग बैकग्राउंड से आते हैं और दोनों का अलग-अलग काम है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिलजीत दोसांझ और मनोज बाजपेयी के बीच शूटिंग के दौरान तालमेल बिठाने में आपको कितनी मशक्कत करनी पड़ी? इस पर अभिषेक शर्मा ने जवाब देते हुए कहा, "बिल्कुल मशक्कत नहीं करनी पड़ी, क्योंकि चेहरे बनाकर या वलगर डॉयलाग्स बोलकर यहां कोई कॉमेडी नहीं कर रहा है. यह एक सहज कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में मासूमियत है. यह इमोशनल कॉमेडी है. इसमें सामाजिक व्यंग्यात्मकता है. इसलिए दोनों के बीच तालमेल बिठाने में बिल्कुल भी मेहनत नहीं करनी पड़ी."