Suraj Pe Mangal Bhari Trailer: मनोज बाजपेयी ने तुड़वाई दिलजीत की शादी तो एक्टर ने यूं लिया बदला, देखें Video

Suraj Pe Mangal Bhari Trailer: दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai), अन्नू कपूर (Annu Kapoor) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) की फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

Suraj Pe Mangal Bhari Trailer: मनोज बाजपेयी ने तुड़वाई दिलजीत की शादी तो एक्टर ने यूं लिया बदला, देखें Video

Suraj Pe Mangal Bhari Trailer: दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरज पे मंगल भारी का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • मनोज बाजपेयी डिटेक्टिव के अंदाज में आए नजर
  • फिल्म के ट्रेलर ने मचाया धमाल
नई दिल्ली:

Suraj Pe Mangal Bhari Trailer: दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai), अन्नू कपूर (Annu Kapoor) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) की फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे देखकर शायद ही कोई अपनी हंसी रोक पाएगा. जी-स्टूडियो के बैनर तले बनी इस फिल्म में दिलजीत से लेकर मनोज बाजपेयी और अन्नू कपूर की एक्टिंग वाकई तारीफ के लायक है. फिल्म में दर्शकों को लुभाने के लिए दिलजीत दोसांझ जहां अपने साथ नई पंचलाइन लेकर आए हैं तो वहीं फातिमा सना शेख भी फिल्म में अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. खास बात तो यह है कि सूरज पर मंगल भारी के इस ट्रेलर को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Newsbeep

सूरज पे मंगल भारी (Suraj Pe Mangal Bhari) के ट्रेलर में नजर आ रहा है कि जहां एक तरफ दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपनी शादी के लिए लड़कियां ढूंढते हैं तो वहीं मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) डिटेक्टिव के अंदाज में नजर आ रहे हैं. फिल्म में मनोज बाजपेयी मधुर मंगल राणे का किरदार अदा कर रहे हैं, जिनकी कमाई का जरिया ही दूल्हों की जासूसी करना है. फिल्म में फातिमा सना शेख की बात करें तो वह एक मराठी मुल्गी के किरदार में दिखाई दी हैं, जो शर्तों पर अपना जीवन जीती हैं और उनका परिवार उन्हें शादी के बंधन में बंधता हुआ देखना चाहता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि 'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) फिल्म 1995 के बॉम्बे में सेट की गयी है, निर्देशक ने उस वक्त के बॉम्बे शहर को बखूबी से परदे पर उतारा है. फिल्म में 90 के दशक की कारों से लेकर बैकग्राउंड म्यूजिक तक जो 90 के दशक की हिंदी फिल्मों का ट्रेडमार्क रही है इस फिल्म के जरिये याद दिलाएगी. फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज द्वारा किया गया है और यह दिवाली के आसपास रिलीज हो सकती है. फिल्म पर फैंस के आए रिएक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.