टीवी की इच्छाधारी नागिन Surbhi Chandana ने ब्लू कलर की आउटफिट में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें Photos

टीवी की इच्छाधारी नागिन (Naagin) सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. और अकसर शो के सेट से अपनी ग्लैमरस और ब्यूटीफुल फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं.

टीवी की इच्छाधारी नागिन Surbhi Chandana ने ब्लू कलर की आउटफिट में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें Photos

टीवी की इच्छाधारी नागिन सुरभि चंदना ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

नई दिल्ली:

टीवी की इच्छाधारी नागिन (Naagin) सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. और अकसर शो के सेट से अपनी ग्लैमरस और ब्यूटीफुल फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. हाल ही में सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. इस फोटो में सुरभि ने ब्लू कलर का आउटफिट पहना हुआ है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

आपको बता दें कि सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) वैसे तो हर फोटो में बेहद स्टाइलिश एंड खूबसूरत लगती हैं लेकिन इस फोटो में उनका लुक दूसरी फोटो से काफी अलग है. सुरभि ने ट्यूब टॉप के साथ फॉर्मल पैंट पहना हुआ है जिसमें वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. फैन्स सुरभि की फोटो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं और इसी का नतीजा है कि एक्ट्रेस की फोटो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने जी टीवी के शो 'कुबूल है' में हया के किरदार से लोकप्रियता हासिल की थी. जिसके बाद वह स्टार के कई पॉपुलर शो जैसे 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय' और 'संजीवनी' में भी नजर आईं. यही नहीं, 'संजीवनी' में उनके ईशानी अरोड़ा के किरदार को भी खूब पसंद किया गया था.