नागिन एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने व्हाइट ड्रेस में 'नाच मेरी लैला' पर किया धमाकेदार डांस, देखें VIDEO

सुरभि चंदना Surbhi Chandna) ने अपनी शो की को-एक्टर ऐश्वर्या खरे के साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है

नागिन एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने व्हाइट ड्रेस में 'नाच मेरी लैला' पर किया धमाकेदार डांस, देखें VIDEO

सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुरभि चंदना का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • सुरभि चंदना ने व्हाइट आउटफिट्स में किया जबरदस्त डांस
  • नागिन 5 एक्ट्रेस सुरभि चंदना
नई दिल्ली:

नागिन 5 (Naagin 5) एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने 'नाच मेरी लैला' (Naach Meri Laila) गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. सुरभि चंदना फिलहाल नागिन 5 में 'बानी' का किरदार निभा रही हैं. इस हफ्ते उन्होंने अपनी शो की को- एक्टर ऐश्वर्या खरे के साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों एक्ट्रेस व्हाइट आउटफिट्स में ट्विनिंग करती हुई नजर आ रही हैं. इस गाने को टोनी कक्कर ने गाया है. 

A post shared by SharadSurbhiTurkeyFan (@sharadsurbhi.turkeyfan) on

धीरज धूपर ने पिंकविला को दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया कि सुरभि चंदना के साथ मेरी बेहद शानदार केमिस्ट्री है. हाल ही में धीरज धूपर ने नागिन 5 के लिए शूटिंग कि है और उन्होंने बताया कि मैं इसी तरह का ग्रे- शेड्स किरदार करना चाहता था. बता दें कि शरद मल्होत्रा हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन वह फिलहाल ठीक होकर शो पर वापसी कर चुके हैं.

Newsbeep

शरद ने शो पर वापसी करते हुए एक प्यारा सा नोट शेयर किया. उन्होंने लिखा कोरोनोवायरस से उबरने के बाद सेट पर मेरा पहला दिन था. सभी मुझसे बहुत ही गर्मजोशी से मिले. मैंने 15 दिन के बाज अचानक से रंजनजी की आवाज़ सुनी, मेरी आंखे थोड़ी नम सी हो गई. वोही शोर गुल, एनर्जी, पॉजिटिव और खुशी, मैंने कितने दिन बाद देखी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हमारे पास एक शानदार टीम है और मैंने पिछले 15 दिनों में इनमें से हर एक को याद किया है. मुझे COVID के रूप में एक व्यक्तिगत झटका लगा है. हालांकि, जब मैं आज सेट पर आया, तो मैं सबको एक बार फिर से देखकर पॉजिटिवीटी से भर गया.ऐसा लगा जैसे घर वापसी हो रही है. यहां तक कि मेरे को- एक्टर, सुरभि चांदना भी मेरे पास आई और मुझे बताया कि वह मुझे वापस देखकर बेहद खुश हैं. मैं रंजनजी और प्रोडक्शन टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं. मुझे खुशी है कि हम वह कर रहे हैं जो हम सबसे अच्छा करते हैं - अपने दर्शकों का मनोरंजन.