Surbhi Chandna ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, ग्रे कलर की साड़ी में लग रही थीं बेहद खूबसूरत

टीवी की नागिन सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ जाती हैं.

Surbhi Chandna ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, ग्रे कलर की साड़ी में लग रही थीं बेहद खूबसूरत

Surbhi Chandna ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

खास बातें

  • सुरभि चंदना का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • सुरभि चंदना ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
  • सुरभि चंदना को इंस्टाग्राम पर 30 लाख से ज्यादा लोग करते हैं फॉलो
नई दिल्ली:

टीवी की नागिन सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर की हैं. इन फोटो में सुरभि चंदना (Surbhi Chandna Photos) ग्रे कलर की साड़ी में अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) की इन फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हालांकि, फोटो में खास बात यह है कि एक्ट्रेस बेहद ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में  बड़े- बड़े ड्रम रख हुए हैं. एक्ट्रेस के इस फोटो को देखकर यह अंदाजा लगया जा सकता है कि उन्होंने यह फोटोशूट शो के सेट पर ही करवाया है.  सुरभि के इस फोटो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने जी टीवी के शो 'कुबूल है' में हया के किरदार से लोकप्रियता हासिल की थी. इसके बाद वह स्टार के पॉपुलर शो 'इश्कबाज' में दिखाई दीं, जिसमें उनके किरदार ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इसके बाद वह 'इश्कबाज' से ही जुड़े सीरियल 'दिल बोले ओबेरॉय' में भी दिखाई दी थीं. इसके अलावा सुरभि चंदना ने स्टार प्लस पर आने वाले शो 'संजीवनी' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी. इन दिनों सुरभि चंदना कलर्स टीवी के मशहूर शो 'नागिन 5' में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रही हैं.