Surbhi Chandna ने स्काई ब्लू साड़ी में शेयर की फोटोज, फैन्स ने लिखा- 'आसमां की परी' जमीन पर...

'नागिन 5' (Naagin 5) में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली सुरभि चंदना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. जैसा कि आपको पता है सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) के नागिन वाले किरदार को फैन्स का काफी प्यार मिल रहा है.

Surbhi Chandna ने स्काई ब्लू साड़ी में शेयर की फोटोज, फैन्स ने लिखा- 'आसमां की परी' जमीन पर...

Surbhi Chandna ने स्काई ब्लू साड़ी में शेयर की फोटोज

खास बातें

  • सुरभि चंदना ने खूबसूरत साड़ी पहने शेयर की फोटो
  • सुरभि चंदना का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • सुरभि चंदना ने स्काई ब्लू कलर की साड़ी में शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

'नागिन 5' (Naagin 5) में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली सुरभि चंदना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. जैसा कि आपको पता है सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) के नागिन वाले किरदार को फैन्स का काफी प्यार मिल रहा है. और एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया के जरिए अकसर फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में सुरभि ने अपना एक फोटोशूट वीडियो ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिस पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुरभि ने कैप्शन में लिखा,  समुद्र से मैंने यह रंग खरीदा है. वहीं सुरभि के इस फोटो पर फैन्स ने कमेंट करते हुए लिखा- आसमान की परी जमीन पर.

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) हर लुक में काफी स्टनिंग लगती हैं. जब भी सुरभि साड़ी में अपना फोटो शेयर करती हैं वह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं. सुरभि चंदना की हर स्टाइल को लोग काफी पसंद करते हैं. और उन्हें टीवी इंडस्ट्री का फैशनिस्टा भी कहा जाता है. कुल मिलाकर सुरभि इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. बता दें कि सुरभि टीवी की उन एक्ट्रेस में से हैं जिन्होंने कम समय में ही काफी फेम हासिल कर लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने जी टीवी के शो 'कुबूल है' में हया के किरदार से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. जिसके बाद वह स्टार के कई पोपुलर शो जैसे 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय' और 'संजीवनी' में भी नजर आईं. संजीवनी में उनके ईशानी अरोड़ा के किरदार को भी खूब पसंद किया गया था.