सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का रोमांटिक सॉन्ग कभी नहीं हो पाया रिलीज, अब हो रहा वायरल, देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का यह वीडियो सॉन्ग खूब वायरल हो रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का रोमांटिक सॉन्ग कभी नहीं हो पाया रिलीज, अब हो रहा वायरल, देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही फैन्स उनके पुराने वीडियो शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत कम समय में ही अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बना दिया था. अब उनका एक पुराना सॉन्ग वायरल हो रहा है, जो उनपर और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पर फिल्माया गया था. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Video) का यह वीडियो सॉन्ग उस समय का है, जब वो टीवी शो में 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) में काम करते थे.

अरशद वारसी का आया इतना भारी-भरकम बिल, जनता से कर दी पेंटिंग खरीदने की अपील, बोले- अगले बिल के लिए अपनी किडनी...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के इस वीडियो सॉन्ग का नाम 'जैसी हो वैसी रहो' (Jaisi Ho Waisi Raho) है. बताया जाता है कि यग गाना कभी रिलीज ही नहीं हो पाया. हालांकि, सोशल मीडिया पर यह गाना अब खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे है म्यूजिक वीडियो में सुशांत और अंकिता एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. 

माधुरी दीक्षित ने गोविंदा संग 'मेरा दिल ना तोड़ो' पर यूं किया डांस, खूब वायरल हो रहा Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के सॉन्ग  'जैसी हो वैसी रहो' (Jaisi Ho Waisi Raho) को यूट्यूब पर 1 करोड़ 64 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह रोमांटिक सॉन्ग लोगों को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने एक दूसरे को करीब 6 सालों तक डेट किया था. दोनों के ब्रेक अप ने भी फैंस को काफी हैरान कर दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. इस मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है.