सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का Throwback Video हुआ वायरल, इस अंदाज में नजर आए कलाकार

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के कुछ पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसमें अंकिता और सुशांत साथ नजर आ रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का Throwback Video हुआ वायरल, इस अंदाज में नजर आए कलाकार

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल
  • कलाकारों के अंदाज ने जीता फैंस का दिल
  • शूूटिंग के दौरान रोमांटिक अंदाज में दिखे अंकिता और सुशांत
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी झटका लगा. सुशांत सिंह राजपूत ने अपने काम और अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता. सुशांत सिंह राजपूत के सभी फैंस इस बात से परिचित हैं कि एक्टर की जोड़ी उनकी पवित्र रिश्ता की को-स्टार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ खूब पसंद की जाती थी. इतना ही नहीं, दोनों रिलेशनशिप में भी थे. दोनों के कुछ पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसमें अंकिता और सुशांत साथ नजर आ रहे हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो किसी पार्टी का है, जिसमें वह अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों कपल का अंदाज काफी प्यारा लग रहा है. वीडियो में जहां अंकिता लोखंडे ब्लैक और ग्रीन सूट में नजर आ रही हैं तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत ग्रे ब्लेजर और डेनिम में दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में दोनों कलाकारों का लुक भी देखने लायक है. इसके अलावा सुशांत और अंकिता का एक और वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. उनका यह वीडियो पवित्र रिश्ता शो की शूटिंग के दौरान का है, जिसमें एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत को किस करती हुई दिखाई दे रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन को लेकर अब तक कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की बिल्डिंग की सीसीटीवी फूटेज भी अपने कब्जे में ले ली है. वहीं, एक्टर के फैंस भी लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल किस देश में है मेरा दिल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने पवित्र रिश्ता से जबरदस्त पहचान बनाई. फिल्म काय पो चे के जरिए सुशांत ने बॉलीवुड में अपनी राह बनानी शुरू की.