सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, एक्ट्रेस को निहारते आए थे नजर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और 'अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)' का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, एक्ट्रेस को निहारते आए थे नजर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का वीडियो हुआ वायरल
  • सुशांत सिंह राजपूत अंकिता को निहारते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स के एंगल ने सबको सकते में डाल दिया है. मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि, एम्स की जांच रिपोर्ट में कुछ अलग ही बात सामने आई है. दरअसल, एम्स के डॉक्टरों ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं हुई थी, उन्होंने आत्महत्या की थी. सुशांत के निधन को 3 महीने से ज्यादा हो चुके हैं, हालांकि, अभी तक उनके निधन से पर्दा उठने का नाम नहीं ले रहा. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के अकसर पुराने वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. वहीं, हाल ही में सुशांत और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Newsbeep

इस वीडियो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) मीडिया से बात करती नजर आ रही हैं. तो वहीं, सुशांत सिंह राजपूत उन्हें निहार रहे हैं. सुशांत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता के इस वीडियो को 'माई शेयर पोस्ट' ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को अब तक 70 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अंकिता लोखंडे और सुशांत के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें, सुशांत सिंह राजूपत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे. जिसके बाद जनता ने एक्टर के निधन को लेकर सीबीआई जांच की मांग की, जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने मामले को सीबीआई को सौंप दिया. वहीं, सुशांत राजपूत की मौत के मामले में चल रही जांच में ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आने के बाद एनसीबी जांच में शामिल हुआ है.