सुशांत और संजना का दिल बेचारा की शूटिंग से जुड़ा Video हुआ वायरल, बाइक पर साथ बैठे नजर आए कलाकार

'दिल बेचारा' की शूटिंग का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) के साथ बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक्टर बाइक पर बैठे हुए भी झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सुशांत और संजना का दिल बेचारा की शूटिंग से जुड़ा Video हुआ वायरल, बाइक पर साथ बैठे नजर आए कलाकार

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के वीडियो ने खींचा सबका ध्यान
  • 'दिल बेचारा' की शूटिंग के दौरान बाइक पर बैठे नजर आए कलाकार
  • सुशांत और संजना का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने काम से और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 34 वर्ष की उम्र में एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से उनके फैंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड कलाकारों को भी झटका लगा. उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) जल्द ही रिलीज होने वाली हैं. इससे इतर हाल ही में दिल बेचारा से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) के साथ बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक्टर बाइक पर बैठे हुए भी झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) का यह वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 54 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नजर आ रहा है कि दिल बेचारा की शूटिंग की तैयारी हो रही है. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी एक साथ बाइक पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दोनों कलाकारों का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. सुशांत और संजना के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि बीते दिन दिल बेचारा सॉन्ग का टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें एक्टर का स्टाइल देखने लायक था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद फैंस ने फिल्म दिल बेचारा को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की भी मांग की. फैन्स को 'दिल बेचारा' का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है और सुशांत के फैन्स इस फिल्म के रिलीज होने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी.