सारा बनीं काजोल तो सुशांत ने शाहरुख खान बनकर बोला 'पलट...', एक्टिंग देख सलमान खान ने भी की तारीफ

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का एक सीन दोहराते हुए नजर आ रहे हैं.

सारा बनीं काजोल तो सुशांत ने शाहरुख खान बनकर बोला 'पलट...', एक्टिंग देख सलमान खान ने भी की तारीफ

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने दोहराया डीडीएलजे का सीन

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत बने शाहरुख खान तो सारा अली खान बनीं काजोल
  • सुशांत सिंह राजपूत और सारा ने दोहराया डीडीएलजे का सीन
  • सलमान खान ने भी की सारा और सुशांत की तारीफ
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने काम और अपने अंदाज से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई. 34 वर्ष की उम्र में ही सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. सुशांत सिंह राजपूत के निधन से कई बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ उनके फैंस को भी काफी झटका लगा था. इससे इतर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का एक सीन दोहराते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सारा और सुशांत का अंदाज देखने लायक है. उनकी एक्टिंग देख सलमान खान ने भी उनकी तारीफ की. 

Newsbeep

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) उनसे पूछते हैं कि वह शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं. इसके बाद वह उनसे शाहरुख खान का डायलॉग बोलने के लिए कहते हैं. ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत अपनी को-स्टार सारा अली खान को पलटने के लिए कहते हैं और डीडीएलजे का डायलॉग दोहराते हैं. हालांकि, सुशांत के तीन बार पलट कहने के बाद भी सारा अली खान नहीं पलटती हैं. सारा और सुशांत का यह अंदाज देख सलमान खान भी उनकी तारीफ करते हैं. सुशांत का यह वीडियो उनके फैनपेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म 'केदारनाथ' में साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी भी लोगों को खूब पसंद आई थी. साल 2018 में आई यह फिल्म सारा अली खान की डेब्यू मूवी थी. वहीं, एक्टर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने 'जरा नचके दिखा' और 'झलक दिखला जा' जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी.