सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो हुआ वायरल, सुबह-सुबह सड़कों पर खूब दौड़ाई थी बाइक- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो हुआ वायरल, सुबह-सुबह सड़कों पर खूब दौड़ाई थी बाइक- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का थ्रोबैक वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही उनके कई अनदेखे वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं. उनका फिर से एक वीडियो सामने आया है, जो खूब वारल हो रहा है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस थ्रोबैक वीडियो में सड़कों पर बाइस दौड़ाते (Bike Ride) नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कैजुअल कपड़ो में हेलमेट पहने बाइक राइड का मजा ले रहे हैं. वीडियो को देख ऐसा प्रतीत होता है जैसे सुशांत सिंह राजपूत सुबह-सुबह सड़कों पर बाइल लेकर निकल गए थे.

'अंग्रेजी मीडियम' की एक्ट्रेस राधिका मदान ने 'नाचन नु जी करदा' पर यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इस वीडियो को उनके फैन पेज से शेयर किया गया है. वैसे भी यह बात आम रही हैं कि उन्हें बाइक्स का बहुत शौक था. कॉलेज के दिनों में उन्होंने बच्चों को पढ़ाकर बाइक खरीदी थी. उनके पास कई लग्जरी गाड़िया भी थीं. सुशांत सिंह राजपूत के बड़े सपने थे. उन्होंने बकायदा अपने सपनों की लिस्ट भी बना रखी थी और उसे फैन्स के बीच शेयर भी किया था. सुशांत के बाइक राइड वीडियो को करीब एक लाख बार देखा जा चुका है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. 

अजय देवगन ने किया इम्युनिटी मेडिसिन का प्रमोशन, तो यूजर्स बोले- सर आपका सुनके विमल ट्राई किया था, अब आदत...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे !' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस', ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', ‘राबता', ‘केदारनाथ' और ‘सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म 'ड्राइव' थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.